राष्ट्रीय

महिला डॉक्टर के साथ डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर किया रेप...

महिला डॉक्टर के साथ डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर किया रेप...

भोपाल : राजधानी में रह रही महिला डॉक्टर के साथ जयपुर में आरोपी डॉक्टर द्वारा शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने उससे सगाई भी की थी, और कई बार ज्यादती के बाद उससे शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़ीता ने थाना खजूरी सड1क भोपाल में शिकायत की थी। पुलिस ने जीरो पर कायमी कर केस डायरी को जयपुर पुलिस को सौंप दिया।

केस डायरी मिलने पर राजस्थान पुलिस ने जयपुर के सवाई मानसिंह हॉस्पिटल (एसएमएस) थाने में असल कायमी कर आगे की जॉच शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार मूल रुप से छिंदवाड़ा की रहने वाली 27 वर्षीय युवती भोपाल के थाना इलाके में स्थित एक मेडिकल कॉलेज में पीजी की पढ़ाई करते हुए कॉलेज के हॉस्टल में रह रही है। आरोप है कि साल 2023 में वह दिल्ली एम्स में अयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी, वहॉ उसकी मुलाकात सवांई मानसिंह हॉस्पिटल जयपुर से पीजी करने वाले डॉक्टर दर्शन राठौर से हुई थी। दोस्ती होने पर उनके बीच फोन पर बातचीत होने लगी थी। जल्द ही आरोपी डॉक्टर दर्शन राठौर ने पीड़ीता को शादी करने का प्रस्ताव दिया।

इसके बाद 24 दिसंबर 2023 को पीड़िता को बहाने से जयपुर बुलाया और मकान नंबर 63 गंगा वाल पार्क एसएमएस अस्पताल के पास स्थित एक घर में लेकर गया और जल्द ही शादी करने का कहते हुए उसकी मर्जी के खिलाफ पहली बार शारीरिक संबंध बना डाले। इसके बाद 26 जनवरी 2024 से लेकर 29 मार्च 24 तक कई बार आरोपी ने जयपुर स्थित अपने घर में उसके साथ ज्यादती की। पीड़ीता का आरोप है कि जब उसने दर्शन का विरोध किया तब एक बार आरोपी ने उसे तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ मारपीट भी की। अप्रैल माह में जब पीड़ीता ने दर्शन पर शादी करने का दबाव बनाया तब उसने कहा कि वह उसके साथ शादी नहीं कर सकता और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसने उससे शादी करने का झूठ बोला था। इसके बाद पीड़ित महिला डॉक्टर पुलिस के पास पहुंची।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email