13 मार्च नहीं बल्क‍ि 12 जून को रिलीज होगी राजकुमार-नुसरत की फिल्म छलांग

13 मार्च नहीं बल्क‍ि 12 जून को रिलीज होगी राजकुमार-नुसरत की फिल्म छलांग

एजेंसी 

मुंबई : राजकुमार राव और नुसरत भरूचा स्टारर छलांग की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. छलांग के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म के नए रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की है. अब छलांग की रिलीज डेट 13 मार्च से ख‍िसककर 12 जून हो गई है.

एग्जाम्स की वजह से ख‍िसकी रिलीज डेट

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित छलांग पहले 13 मार्च को रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिर फिल्म के निर्माताओं ने स्टूडेंट्स के एग्जाम और रिजल्ट को ध्यान में रखते हुए छलांग को दो महीने बाद यानी 12 जून को रिलीज करने का फैसला किया.

राजकुमार राव ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का कैप्शन भी स्कूल स्टूडेंट्स को सोचकर रखा गया है. कैप्शन में लिखा है- मास्टरजी ख‍िलाएं कैसे? बच्चे बिजी हैं एग्जाम्स की पढ़ाई में तो मास्टरजी ख‍िलाएंगे गर्मी की छुट्ट‍ियों में! एग्जाम्स के लिए बेस्ट ऑफ लक.' निर्माता लव रंजन ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'हमें लगता है कि छलांग, लव फिल्म्स की सबसे प्रेरणादायक और खूबसूरत फिल्मों में से एक है और इस तरह की विशेष फिल्म एक बेहतर रिलीज की हकदार है.'

बता दें छलांग को अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव, नुसरत भरूचा के अलावा सतीश कौश‍िक, जिशान अयूब, जत‍िन सरना भी हैं.

फिल्म छलांग उत्तरी भारत के एक सेमी-गवर्नमेंट चैरिटेबल स्कूल के पीटी मास्टर की कहानी है. मोंटू (राजकुमार राव) एक विशिष्ट पीटी मास्टर है, जिसके लिए ये सिर्फ एक काम है. जब हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें उसका प्यार नीलू (नुसरत भरूचा) भी शामिल है, तो मोंटू को वो करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email