राष्ट्रीय

प. बंगाल के हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स यूनिट में लगी आग, करीब एक दर्जन लोग हुए घायल

प. बंगाल के हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स यूनिट में लगी आग, करीब एक दर्जन लोग हुए घायल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के हल्दिया में स्थित पेट्रोकेमिकल्स की नेफ्था क्रैकर यूनिट में आग लगने की वजह से 10 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि यूनिट में यह आग कैसे लगी। फैक्ट्री में आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाने में जुटे हुए हैं।

समय रहते फैक्ट्री से लोगों को बाहर कर दिया वरना ये हादसा बड़ा रूप ले सकता था। घटना के बाद फैक्ट्री से सटे इलाकों में थोड़ी देर के अफरातफरी मच गई थी क्योंकि लोगों को डर था कि कही हादसा बड़ा न हो जाए। हालांकि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक स्थिति काबू में है और आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

पूरब मेदिनीपुर के पुलिस अधीक्षक वी सोलोमन नेसकुमार ने कहा कि सुबह 11.15 बजे के आसपास फैक्ट्री में एक धमाका हुआ था। इसके बाद आग लग गई। हालांकि स्थिति अब कंट्रोल में हैं और घायलों को नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से तीन की हालत गंभीर है। एसपी ने कहा कि कुछ घायलों को इलाज के लिए कोलकाता भी लाया जा रहा है। हालांकि एसपी यह नहीं बता पाए कि फैक्ट्री के भीतर श्रमिक फंसे हुए हैं या नहीं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email