राष्ट्रीय

प्रेमी ने प्रेम‍िका की हत्या कर खुद को मारी गोली, मौत

प्रेमी ने प्रेम‍िका की हत्या कर खुद को मारी गोली, मौत

एजेंसी 

यूपी : लखनऊ में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां तथाकथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. फिर इसके बाद खुद को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई- मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत आला अधिकारी पहुंचे और जांच में जुट गए. बताया जा रहा है मृतका अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रहती थी. पिछले तीन-चार साल से मृतका का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों की शादी न होने के कारण प्रेमी ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया.

बहन के साथ क‍िराए से रहती थी लड़की

मामला हसनगंज थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार मोहल्ले का है जहां लड़की अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रहती थी. वह प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्सिंग का काम करती थी. शुक्रवार सुबह जनपद बस्ती निवासी प्रेमी मदन लाल, अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था. किसी बात पर कहासुनी होने के बाद उसने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतारा दिया. उसके बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

पहले प्रेम‍िका को मारी गोली, फ‍िर खुद क‍िया सुसाइड

बताया जा रहा है मृतक प्रेमी युगल लगभग 4 साल से एक दूसरे को जानते थे और एक दूसरे से शादी करना चाह रहे थे. शादी न होने के कारण आज लड़का, लड़की के घर पहुंचा जहां दोनों के बीच कहासुनी हुई. कहासुनी के बाद लड़के ने पहले लड़की को गोली मारी और फिर अपने आप को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया.  मौके पर फॉरेंसिक टीम के आला अधिकारी समेत एसएसपी कलानिधि नैथानी पहुंचे. वह हत्या या आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गए हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email