राष्ट्रीय

जयपुर में चांदी के कड़ों के लिए महिला की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या...

जयपुर में चांदी के कड़ों के लिए महिला की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या...

एजेंसी 

जयपुर : राजस्थान के जयपुर जिले में सनसनीखेज वारदात हुई है। चांदी के कड़ों के लिए एक महिला की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाश उसके पैर काटकर करीब एक किलो वजनी चांदी के कड़े व अन्य आभूषण निकाल ले गए।

जमवारामगढ़ के गांव खतेहपुरा चावंडिया में हुई हत्या ज

यपुर के जमवारामगढ़ इलाके के गांव खतेहपुरा चावंडिया में हुई इस घटना के बाद से लोगों में रोष है। अब मृतका के परिजनों व ग्रामीणों ने शव रखकर धरना दे रहे हैं। हमलावरों की गिरफ्तारी और 25 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

गीता देवी मर्डर केस जयपुर

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि मृतका की शिनाख्त गीता देवी के रूप में हुई है। वह मंगलवार दोपहर को अपने खेत में गाय-भैंस चरा रही थी। तभी कुछ बदमाश वहां आए और उस पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। खेतों की तरफ गए ग्रामीणों ने उसका शव देखा तब वारदात का पता चला।

सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया

बदमाशों ने पहले तो उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया और​ फिर उसके पैर काट दिए। पैरों से चांदी कंडे, सोने की चेन और कानों के कुंडल ले गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में 30 टीमों को रवाना किया। पुलिस गांव में ही कैंप कर रही है। घर-घर तलाशी ली जा रही है। लापता युवकों की जानकारी जुटाई जा रही है।

आदतन बदमाशों पर शक

पुलिस के अनुसार वारदात के तरीके से किसी आदतन बदमाशों के लिप्त होने की संभावना है। जो कि स्थानीय आसपास के गांवों के आसपास के हो सकते हैं। गांव में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति से बारीकी से पूछताछ जारी है, ताकि बदमाशों के हुलिए के बारे में पता चल सके। यह भी पता किया जा रहा है कि वारदात के बाद से गांव में कौन गायब है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email