मनोरंजन

कोरोना संकट से निपटने के लिए सामने आए रणवीर-दीपिका

कोरोना संकट से निपटने के लिए सामने आए रणवीर-दीपिका

एजेंसी 

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह पूरा बॉलीवुड देश की अर्थव्यवस्था को ठीक करने के लिए एकजुट होता हुआ नजर आ रहा है। एक के बाद एक कई बॉलीवुड सितारे देश की आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैं और अपनी तरफ से हर संभव कोशिश भी कर रहे हैं। जी हां, पीएम मोदी (Pm Narendra Modi) के अपील के बाद कई बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स ने लाखों-करोड़ों रुपये दान में दिए हैं।

दीपिका रणवीर ने किया दान
वहीं इस कड़ी में अब बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणवीर सिंह (ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम शामिल हो चुका है। दीपिका-रणवीर ने भी अब राहत का हाथ आगे बढ़ाया है और 'पीएम केयर्स फंड' (pm cares fund) में दान दिया।

बता दें कि इस बात की जानकारी खुद रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। इस पोस्ट में ये लिखा है कि 'मौजूदा परिस्थितियों में, छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लेते हैं, और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। जय हिंद।  दीपिका और रणवीर।'

ऐसे बता रहे हैं दीपिका-रणवीर अपना समय
वहीं लॉक डाउन की वजह से दीपिका-रणवीर ने भी खुद को अपने घर में बंद कर लिया है, जिस वजह से इन दिनों वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। दोनों की कई सारी तस्वीरें, विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मोदी ने बॉलीवुड का किया शुक्रिया
आपको बता दें कि संकट की इस घड़ी  में बॉलीवुड (Bollywood) से अक्षय-सलमान सहित कई सेलेब्स ने दिल खोलकर सरकार की मदद की है।

जिसपर पीएम मोदी ने इन सभी सितारों का शुक्रिया अदा भी किया। जी हां, कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा कि 'यह सभी सितारे इस वक्त देश के लिए बेहद अहम भूमिका निभा रहे हैं, फिर चाहे बात दान देने की हो या फिर देश में जागरूकता फैलाने की। मैं उनके योगदान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।'

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email