मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली का बयान : पता नहीं सुशांत ने सुसाइड की या नहीं लेकिन लोग मुझे सुसाइड करने पर मजबूर कर देंगे’

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली  का बयान : पता नहीं सुशांत ने सुसाइड की या नहीं लेकिन लोग मुझे सुसाइड करने पर मजबूर कर देंगे’

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत के केस के साथ अब बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली का भी नाम जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के डेथ केस में भी सूरज पंजोली का जिक्र आ रहा है। कहा जा रहा है कि सुशांत और सूरज में नहीं बनती थी, लेकिन सूरज ने 13 जून को पार्टी रखी थी जिसमें सुशांत भी शामिल हुए थे। हालांकि सूरज ने इन दोनों ही बातों से इनकार किया है। 

सूरज ने आजतक से बातचीत में कहा कि सुशांत और उनके बीच किसी भी तरह का झगड़ा नहीं था दोनों के बीच नॉर्मल हाय हैलो थी, दोनों एक  दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे। इसके अलावा सूरज ने इंडिया टुडे से बातचीत में कई मामलों पर चुप्पी तोड़ी है। सूरज ने कहा है कि ‘मुझे नहीं पता कि सुशांत ने आत्महत्या की है या नहीं लेकिन लोग मुझे जरूर सुसाइड करने पर मजूबर कर देंगे’।

एक्टर ने कहा, ‘मैं फिलहाल काफी पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अपने परिवार से भी ये सब डिस्कस नहीं करता हूं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरी वजह से वो लोग वैसे ही काफी टेंशन में हैं। बल्कि मेरी मां को लगता है कि इन सबकी वजह मैं ख़ुद को नुकसान पहुंचाने वाला हूं। इसलिए वो मुझसे दिन में कई बार बात करती हैं। सुशांत की मौत के बाद उन्होंने मुझसे कहा था, 'सूरज कुछ भी हो जो तुम्हारे दिल में जो भी हो प्लीज़ हमारे पास आकर हमसे बात करना, चुप मत रहना'। मैं बहुत ज्यादा बातूनी नहीं हूं, खासतौर पर जब बात मेरी परेशानियों पर हो तो मैं परिवार से ज्यादा डिस्कस नहीं करता, क्योंकि वो लोग मेरी वजह से टेंशन में रहते हैं’।

आगे सूरज ने कहा, ‘मैं इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूं, और मैं जल्दी हार नहीं मानना चाहता क्योंकि ये मेरा सपना है। ये मेरा पैशन है। लोगों के लगता है कि मैं बस बेड से उठा और फिल्म के सेट पर पहुंच गया। नहीं ये सच नहीं है, मैंने बहुत मेहनत की है। शुरुआत में मैंने दो फिल्मों पर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया, उसके बाद मैंने एक्टिंग का कोर्स किया और डिग्री ली। जो लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं उन्हें थोड़ी इंसानियत के बारे में सोचना चाहिए, वो लोग मेरी ज़िंदगी तबाह कर रहे हैं। मुझे नहीं पता सुशांत ने सुसाइड की है या नहीं, लेकिन ये लोग मुझे जरूर आत्महत्या करने पर मजबूर कर देंगे मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं’।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email