खेल

IPL 2020: निकोलस पूरन ने बचाया छक्का, सचिन तेंदुलकर बोले-लाइफ में नहीं देखी ऐसी फील्डिंग

IPL 2020: निकोलस पूरन ने बचाया छक्का, सचिन तेंदुलकर बोले-लाइफ में नहीं देखी ऐसी फील्डिंग

एजेंसी 

मुंबई : अंतिम ओवर में आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत शारजाह में रविवार को खेले जा रहे आईपीएल 2020 के एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के स्कोर को 223 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले निकोलस पूरन ने अपनी करिश्माई फील्डिंग से सबको हैरत में डाल दिया। यहां तक कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी निकोलस की तारीफ करनी पड़ गई। मैच में कमेंट्री के दौरान केविन पीटरसन ने भी पूरन के फील्डिंग की प्रशंसा की।

इस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन, जबकि गेंदबाजी की कमान संभाल रहे थे मुरुगन अश्विन और ओवर चल रहा था आठवां। इस ओवर की चौथी गेंद को सैमसन ने छक्के के लिए खेल दिया, लेकिन बाउंड्री पर तैनात निकोलस पूरन ने गजब की फूर्ती दिखाते हुए हवा में छलांग लगाई और गेंद को जो कि करीब-करीब बाउंड्री के पार जा चुकी थी, को वापस मैदान पर फेंक दिया। और इस तरह से उन्होंने टीम के लिए चार महत्वपूर्ण रन बचाए।

केविन पीटरसन ने इसकी तारीफ करते हुए कहा, "मैंने टी20 खेल में इससे बेहतरीन फील्डिंग अब तक नहीं देखी है।"

सचिन तेंदुलकर ने भी पूरन की प्रशंसा में लिखा, "मैंने अपने जीवन में इससे बेस्ट नहीं देखा है। पूरी तरह से अतुल्य।"

इससे पहले निकोलस पूरन ने बल्लेबाजी में भी अपना जौहर दिखाया। चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे पूरन ने सिर्फ 8 गेंदों में 1 चौके और 3 छक्के की मदद से 25 रन बनाए जिससे पंजाब का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 223 तक जा पहुंचा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email