रायगढ़

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक शाखा बसना के नए भवन का शुभारंभ

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक शाखा बसना के नए भवन का शुभारंभ

प्रभात महंती 

महासमुंद : ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक शाखा बसना का स्थानांतरण नए सर्व सुविधायुक्त भवन में किया गया । जिसका उद्घाटन श्री आई. के. गोहिल अध्यक्ष छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के मुख्य आतिथ्य एवं श्री अमरजीत सिंह खनूजा क्षेत्रीय प्रबंधक रायपुर के अध्यक्षता और वरिष्ठ प्रबंधक व्यवसाय श्री प्रवीण कुमार केक्ती  व सम्मानीय ग्राहकों के आतिथ्य में किया गया । सर्वप्रथम फीता काटकर एवं दीप प्रज्जवलन कर नए भवन का शुभारंभ किया गया ।

Open photo

इस अवसर पर मुख्य अतिथि बैंक के अध्यक्ष श्री आई. के. गोहिल क्षेत्रीय कार्यालय रायपुर की उपलब्धियों पर विस्तृत जानकारी प्रदान की साथ ही स्थानीय बैंक शाखा बसना की उपलब्धियों के लिए स्थानीय ग्राहकों को धन्यवाद दिए जिनके सहयोग से बसना जैसे जगह में बैंक का कारोबार व्यवसाय बहुत बढ़ा है । स्थानीय बैंक शाखा में उपलब्ध वित्तीय एवं डिजिटल तकनीकी सुविधाओं की भी जानकारी दी साथ ही अतिशीघ्र एटीएम खोलने की बात कही और साथ ही यह भी बताया कि नए भवन के स्थानांतरण से ग्राहकों की सेवा एवं सुविधाओं में वृद्धि होगी ।

इस अवसर पर स्व-सहायता समूह सहित विभिन्न ग्राहकों को लगभग 6.50 करोड़ के ऋण स्वीकृति पत्र प्रदान किया गया ।उक्त कार्यक्रम का संचालन सुश्री शिवानी यादव और श्रीमती आरती प्रिया द्वारा किया और अंत में समारोह में उपस्थित आगंतुकों का आभार शाखा प्रबंधक श्री कैलाश पटेल द्वारा किया गया ।इस अवसर पर भारी संख्या में बैंक के ग्राहक, खाताधारक एवं महिला स्व-सहायता समूह की महिलाये उपस्थित थे । क्रमशः सरायपाली, सिंघोड़ा, भवरपुर, जगदीशपुर, देवरी, सोनाखान, सांकरा, पिथौरा और झलप के शाखा के शाखा प्रबंधक उपस्थित रहे ।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email