Tiktok की कंपनी ByteDance लॉन्च करेगी अपना स्मार्टफोन !

Tiktok की कंपनी ByteDance लॉन्च करेगी अपना स्मार्टफोन !

चाइनीज ऐप TikTok काफी कम समय में पॉपुलर हो गया है। वहीं TikTok की पैरेंट कंपनी ByteDance अपने बिजनेस को और भी मजबूत बनाने के लिए अपने खुदके स्मार्टफोन पर काम कर रही है। फाइनेंशियल टाइम्स की रिपोर्ट से पता चलता है कि ByteDance जल्द ही अपना स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में कंपनी के सभी ऐप्स पहले से ही इंस्टॉल होंगे, जिसमें न्यूज एग्रीगेटर ऐप Jinri Toutiao, वीडियो शेयरिंग और TikToK शामिल होगा। 

फाइनेंशियल टाइम्स की रिपोर्ट से पता चलता है कि ByteDance के CEO झांग वाइमिंग काफी लंबे समय से अपने इस स्मार्टफोन पर विचार कर रहे हैं, जिसमें पहले से ही कंपनी के सभी ऐप्स को प्रीलोड किया जा सकेगा। बता दें, इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए कंपनी ने एक चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Smartisan के साथ पार्टनशिप भी की थी। 

वहीं, Smartisan ने इसके लिए कुछ कर्मचारियों की भर्ती भी की थी। ऐसे में ByteDance अपना स्मार्टफोन तैयार करने में सक्षम हो सकती है। बता दें, कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के बारें में किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है। वहीं, ByteDance के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि ByteDance का यह अपकमिंग स्मार्टफोन बजट सेगमेंट के अंदर लॉन्च किया जाएगा। 

कंपनी का इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने का खास मकसद म्यूजिक लवर्स और TikTok के यूजर्स ही होंगे। यह स्मार्टफोन यूजर्स को एक अलग एक्सपिरियंस पेश कर सकता है। TikTok ऐप पहले से ही एप्पल के ऐप स्टोर और गूगल के प्ले स्टोर पर काफी लोकप्रिय है। सेंसर टावर ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि इस साल के मार्च महीने तक TikTok ऐप को 3.3 करोड़ बार डाउनलोड किया जा चुका है, जो काफी बड़ा आंकड़ा है। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email