गैजेट्स

Oppo A1 5G स्मार्टफोन 19 अप्रैल से होगा प्री-ऑर्डर, मिलेगी 12GB रैम...

Oppo A1 5G स्मार्टफोन 19 अप्रैल से होगा प्री-ऑर्डर, मिलेगी 12GB रैम...

Oppo A1 5G : कंपनी का यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन को 19 अप्रैल से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराएगी। यह फोन दो कलर ऑप्शन- फैंटम पर्पल और नाइट ब्लैक में आएगा। इसमें फोटोग्राफी के लिए आपको सिंगल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन में 12जीबी तक की रैम मिलेगी।

ओप्पो का नया फोन आने वाला है। कंपनी के इस नए हैंडसेट का नाम Oppo A1i है। कंपनी का यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन को 19 अप्रैल से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराएगी। यह फोन दो कलर ऑप्शन- फैंटम पर्पल और नाइट ब्लैक में आएगा। इसमें फोटोग्राफी के लिए आपको सिंगल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। कंपनी इसे 8जीबी + 256जीबी और 12जीबी + 256जीबी वेरिएंट में लॉन्च करेगी। यह फोन ओप्पो चाइना की वेबसाइट पर देखा गया है। उम्मीद की जा रहा है कि यह फोन भारत में भी जल्द एंट्री करेगा।

Open photo

पिछले साल लॉन्च हुआ था ओप्पो A1 5G

ओप्पो ने पिछले साल अप्रैल में Oppo A1 5G को लॉन्च किया था। यह फोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज में आता है। कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दे रही है। इस फोन में कंपनी 2400x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.71 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 680 निट्स का है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इसमें एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रही है।

इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। ओप्पो का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे रही है। यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Color OS 13 के साथ लॉन्च हुआ था। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, WiFi 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ 5.1 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email