खेल

मुंबई इंडियंस के लिए राहत की खबर, टीम का नंबर-1 बैटर फिट हो चुका है...

मुंबई इंडियंस के लिए राहत की खबर, टीम का नंबर-1 बैटर फिट हो चुका है...

IPL 2024 : आईपीएल 2024 के पॉइंट टेबल में आखिरी नंबर पर चल रही मुंबई इंडियंस के लिए राहत की खबर है. टीम का नंबर-1 बैटर फिट हो चुका है और जल्दी ही मैदान पर दिख सकता है. यह बैटर कोई और नहीं, सूर्यकुमार यादव हैं. सूर्या आईसीसी टी20 रैंकिंग में पहले नंबर पर काबिज हैं. सूर्या की वापसी मुंबई इंडियंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है, जो टूर्नामेंट में लगातार तीन मैच हार चुकी है.

सूर्यकुमार यादव चोट के कारण दिसंबर 2023 के बाद से ही क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. वे एनसीए में रिहैब कर रहे थे. ‘क्रिकबज’ के मुताबिक सूर्या अब फिट हो चुक हैं. नेशनल क्रिकेट एकेडमी से उन्हें फिटनेस सर्टीफिकेट मिल चुका है. वे 5 अप्रैल को मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ सकते हैं. मुंबई इंडियंस का अगला मैच 7 अप्रैल को है. पूरी संभावना है कि सूर्या इस मैच में खेलते नजर आएंगे.

कप्तान बदलकर आईपीएल 2024 में उतरी मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. वह अपने शुरुआती तीनों मैच हार चुकी है. इतना ही नहीं उसके खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बन चुका है. सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ रिकॉर्ड 277 रन ठोक दिए थे.

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेल रही मुंबई इंडियंस का अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से है. यह मैच एमआई के होमग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में होगा. मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने पिछले दोनों मैच जीते हैं. यह बात मेजबान टीम का हौसला बढ़ा सकती है.

सूर्यकुमार यादव के आने से मुंबई इंडियंस की बैटिंग भी दमदार हो जाएगी. सूर्या ज्यादातर तीसरे नंबर पर बैटिंग करते हैं. ऐसे में उनके आने से नमन धीर को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ेगा. नमन धीर ने आईपीएल 2023 में तीन मैच खेले हैं. उन्होंने इन तीन मैचों में 50 रन बनाए. उनका सर्वोच्च स्कोर 30 रन रहा. नमन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खाता नहीं खोल पाए थे. ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें गोल्डन डक के लिए मजबूर किया था.(एजेंसी)

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email