मनोरंजन

डोल्से गब्बाना ड्रेस और रोलेक्स घड़ी में नजर आईं उर्वशी रौतेला ने लोगों का दिल जीता

डोल्से गब्बाना ड्रेस और रोलेक्स घड़ी में नजर आईं उर्वशी रौतेला ने लोगों का दिल जीता

(अनिल बेदाग) 

मुंबई : फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली देश की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्वशी रौतेला   ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें अक्सर आकर्षक आउटफिट और एक्सेसरीज़ में काम के सिलसिले में यात्रा करते हुए देखा जाता है। 

Open photo

 इस बार भी, वह एक विशेष और शानदार डोल्से गब्बाना पोशाक पहने हुए देखी गईं, जिसकी कीमत 6 लाख से अधिक है और इसके अलावा, उनकी शानदार रोलेक्स घड़ी जिसकी कीमत 1 करोड़ है, वह भी पूरे इंटरनेट पर ध्यान आकर्षित कर रही है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अभिनेत्री को एक बच्चे द्वारा सुखद आश्चर्य हुआ, जिसे हवाई अड्डे पर उसके वैश्विक ट्रेंडिंग गीत 'विग्डियन हीरन' पर नृत्य करते देखा गया था।

Open photo

 उर्वशी का शानदार डोल्से गब्बाना आउटफिट एक सीमित संस्करण का फ्लोरल प्रिंटेड को-ऑर्ड आउटफिट है और प्रिंट से लेकर लेयर्स तक सब कुछ एक फैशन ट्रेंड सेट कर रहा है।  जैसा कि अपेक्षित था, ब्रांड के मूल्य को देखते हुए, इसकी कीमत 6 लाख से अधिक है और उर्वशी की विशाल कुल संपत्ति को देखते हुए, हम आश्चर्यचकित नहीं हैं।  इतना ही नहीं, उनकी रोलेक्स घड़ी भारत में उपलब्ध सबसे उत्तम सीमित संस्करणों में से एक है। यह देश में सबसे महंगी रोलेक्स घड़ियों के मामले में शीर्ष पर है। उर्वशी का स्वैग और अल्ट्रा-स्टाइलिश व्यक्तित्व, पैप्स द्वारा लाए गए आश्चर्य तत्व के साथ मिश्रित है, जो आज इसे इंटरनेट पर सबसे मनमोहक वीडियो बनाता है, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। कुल लुक की कीमत 2 करोड़ से अधिक है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, नेटिज़न्स ने उस साम्राज्य को बनाने के लिए उनकी सराहना की है जिसे वह अपने लिए बनाने में कामयाब रही हैं और बड़े पैमाने पर प्रेरित हैं।  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email