Entertainment

आदित्य नारायण हुए गुस्सा तो मुन्नवर ने कर दिया रेपोस्त

आदित्य नारायण हुए गुस्सा तो मुन्नवर ने कर दिया रेपोस्त
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आ जाते हैं।
 
हालांकि ज्यादातर आदित्य अपनी गुस्से की वजह से चर्चाओं में आते रहते हैं। उनको कोइ बार गुस्सा होते हुए देखा गया हैं और अपनी गुस्से की वजह से वे कोइ बार चर्चाओं में आया हैं।
 
और अब वे फिर से अपनी गुस्से की वजह से चर्चाओं में आया हैं। पिता उदित नारायण की तरह आदित्य सिंगिग में सक्सेस तो नहीं हुए लेकिन उन्होंने अबतक कोइ गाना गाया हैं।
 
आदित्य ने फिल्म भी करी हैं। लेकिन फिल्म में भी वे सक्सेस नहीं हुए।
हाल ही में आदित्य ने छत्तीसगढ़ में एक शो किया था। इस शो के दौरान उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी जिस वजह वे अभी चर्चाओं में है।
उनको लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं।
अपनी रोस्टिंग और कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने वाले बिग बॉस वीनर मुन्नवर फारुकी ने भी अब आदित्य को रोस्ट कर दिया हैं। दरअसल हाल मी में आदित्य ने छत्तीसगढ़ के एक कॉलेज में शो किया था।
कॉलेज शो में गाना गाने के दौरान अचानक आदित्य गुस्सा हो गए और नीचे खड़े कुछ फैंस को पहले माइक से मारा और बाद में एक फैन का मोबाइल फोन छीनकर कहीं दूर फेंक दिया।
इसकी वीडियो अभी काफी वायरल हो रही हैं और अब मुन्नवर फारुकी ने इसपर रिएक्शन दिया हैं।
मुन्नवर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके आदित्य नारायण को रोस्ट किया हैं। आदित्य को रोस्ट करते हुए मुन्नवर ने लिखा कि "पापा कहते है, बदनाम करेगा! बेटा हमारे ऐसे कांड करेगा.." इसके आगे मुन्नवर ने आदित्य नारायण का हैशटैग दिया। मुन्नवर का आदित्य नारायण के लिए किया हुआ पोस्ट अभी काफी वायरल हो रहा हैं।
मुन्नवर के साथ फैंस भी अभी आदित्य को लगातार रोस्ट कर रहे हैं।
 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email