खेल

आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉययल्स की प्लेइंग इलेवन में साथ उतरेंगे धवन-सैमसन...

आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉययल्स की प्लेइंग इलेवन में साथ उतरेंगे धवन-सैमसन...

PBKS vs RR Playing 11 IPL 2024 : आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉययल्स की प्लेइंग इलेवन में देखने को मिल सकता है। लियाम लिविंगस्टोन की वापसी की संभावना जताई जा रही है। राजस्थान के सामने डबल टेंशन है। आईपीएल 2024 का 27वां मैच शनिवार को पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों की मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ंत होगी। पीबीकेएस और आरआर का मौजूदा सीजन में यह छठा मैच है। राजस्थान पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। उसने पांच मैचों में से महज एक गंवाया है। पंजाब के खाते में दो जीत हैं और आठवें पायदान पर है। चलिए, आपको आज के मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं।

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर लियाम लिविंगस्टोन की पीबीकेएस में वापसी हो सकती है। वह अनफिट होने के कारण पिछले दो मैचो में नहीं खेल सके। उन्होंने मैच से पहले ट्रेनिंग सेशन में बैटिंग की। हालांकि, पीबीकेएस मैनेजमेंट ने इंग्लिश प्लेयर की वापसी पर अपने पत्ते नहीं खोले हैं। फास्ट बॉलिंग कोच चार्ल लैंगवेल्ट ने कहा कि लिविंगस्टोन की उपलब्धता पर मैच के समय निर्णय लिया जाएगा। अगर लिविंगस्टोन कमबैक करते हैं तो सिकंदर रजा को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ सकता है। पंजाब को अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 2 रन से हार झेलनी पड़ी थी।

वहीं, राजस्थान के सामने डबल टेंशन है। तेज गेंदबाज नांद्रे बर्गर और संदीप शर्मा अनफिट हैं। बर्गर गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैदान पर नहीं उतरे, जिसमें आरआर को तीन विकेट से हार मिली। यह मैच आखिरी गेंद तक चला था। संदीप सिर्फ शुरुआती दो मैच ही खेल पाए। बर्गर और संदीप की मैच फिटनेस पर अभी तक आरआर मेडिकल टीम ने कोई अपडेट नहीं दिया है। हालांकि, बर्गर के पंजाब खिलाफ उतरने की संभावना जताई जा रही है। आरआर यशस्वी जायसवाल से धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जो अब तक छाप नहीं छोड़ सके हैं। उन्होंने केवल 63 रन ही जुटाए हैं। उन्होंने एक बार भी 25 का आंकड़ा नहीं छुआ।

पंजाब की राजस्थान के खिलाफ संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन, सिकंदर रजा/लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा [इम्पैक्ट प्लेयर: अर्शदीप सिंह 

राजस्थान की पंजाब के खिलाफ संभावित प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल [इम्पैक्ट प्लेयर: केशव महाराज/नांद्रे बर्गर  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email