यूपी : बरेली में आठ साल की बच्ची के साथ हैवानियत, आरोपी की तलाश जारी

यूपी : बरेली में आठ साल की बच्ची के साथ हैवानियत, आरोपी की तलाश जारी

एजेंसी 

यूपी : उत्तरप्रदेश के भोजीपुरा के चठिया जगन्नाथपुर गांव में एक आठ साल की बच्ची से कब्रिस्तान में हैवानियत की गई। लहूलुहान बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची के बयान के आधार पर भोजीपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

इलाके के गांव चठिया जगन्नाथ में शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे आठ साल की बच्ची खेल रही थी। उसी समय आरोपी अरबाज लड़की को बहला-फुसलाकर कब्रिस्तान में ले गया। वहां सुनसान स्थान पर आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दरिंदगी की।

मासूम बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे गांव के एक आदमी ने बच्ची के पिता को इसकी सूचना दी। इसके बाद परिजनों संग गांव के लोग जब तक वहां पहुंचे आरोपी दरिंदा भाग चुका था। वहां बच्ची खून से लथपथ रो रही थी।

लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अरबाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में नवाबगंज के सीओ ने जिला अस्पताल में लड़की के बयान दर्ज किए। इसके बाद इंस्पेक्टर भोजीपुरा को आरोपी को फौरन गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। पुलिस ने आरोपी के भाई और बहनोई को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email