फुटपाथ पर सो रहे परिवार को तेल का टैंकर ने कुचला, दो लोगों की मौत

फुटपाथ पर सो रहे परिवार को तेल का टैंकर ने कुचला, दो लोगों की मौत

एजेंसी 

मुंबई : मुंबई के विखरोली में बेहद दर्दनाक हादसा हुआ. एक बार फिर मुंबई में फुटपाथ पर सोना लोगों के लिए मौत बन गया. शनिवार रात को एक टैंकर अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया. इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस हादसे में कई लोग घायल भी हो गए. इससे पहले कि स्थानीय लोग टैंकर के ड्राइवर और क्लीनर को पकड़ते वह मौके से फरार हो गए.

मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि पार्कसाइट पुलिस स्टेशन में 9 बजकर 45 मिनट पर बड़ा हादसा हुआ. हादसा विखरोली वेस्ट के पोवई रोड पर हुआ. एक तेल का टैंकर सड़क किनारे खड़ा था. इसके नीचे दो महिलाएं और एक बच्चा सो रहे थे. इनकी पहचान- लक्ष्मी वाघमारे (50), श्यामा वाघमारे (15) और कार्तिक वाघमारे (3) के रूप में हुई है. इस दौरान एक नया टैंकर इसी सड़क पर आ रहा था, टैंकर ने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकरा गया. टक्कर लगने से सड़क किनारे खड़ा टैंकर भी आगे चल दिया और नीचे सो रहे लोगों के ऊपर चढ़कर आगे निकल गया. इसमें एक ही परिवार की दोनों महिलाओं की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, तेल के टैंकर के ड्राइवर और क्लीनर घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गए. इस हादसे में दोनों महिलाओं लक्ष्मी वाघमारे और श्यामा वाघमारे की मौत हो गई है जबकि 3 साल का बच्चा बच गया है. डॉक्टरों का कहना है कि कार्तिक की हालत बेहद नाजुक है. पुलिस का कहना है कि हादसे में महिलाओं की तो मौत हो गई और बच्चे की हालत बेहद गंभीर है.

पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने कई बार पुलिस से सड़क किनारे खड़े होने वाले टैंकरों की शिकायत की थी, लेकिन स्थानीय पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. स्थानीय लोगों ने मौत का जिम्मेदार पुलिस को बताया है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email