राष्ट्रीय

मध्‍य प्रदेश के इंदौर में कॉलेज छात्रा से 5 युवकों ने किया सामूहिक बलात्‍कार

मध्‍य प्रदेश के इंदौर में कॉलेज छात्रा से 5 युवकों ने किया सामूहिक बलात्‍कार

मिडिया रिपोर्ट 

मध्‍य प्रदेश : मध्‍य प्रदेश के इंदौर में एक सनसनीखेज गैंगरेप की वारदात सामने आई है, जिसमें पांच युवकों ने कॉलेज में पढ़ रही एक 19 साल की छात्रा से सामूहिक बलात्‍कार किया है. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने लड़की को चाकू भी मारने की कोशिश की है. इतना ही नहीं आरोपियों ने छात्रा को बोरे में भरकर जलाने की कोशिश की और रेलवे पटरी के किनारे मरने के लिए फेंककर चले गए. फिलहाल युवती का एक अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के भागरीथपुरा इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास की है. पीड़ित लड़की ने बताया कि मंगलवार शाम वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी, तभी उसका दोस्‍त अक्षय एक युवक के साथ मिला था. छात्रा ने बताया कि दोनों उससे बात करते रहे और इसी बीच उसे कुछ सुंघा दिया और मोटरसाइकिल पर भागरथपुरा इलाके में रेलवे ट्रैक के पास ले गए. बोरे में बंद कर जलाने की कोशिश भी की.

कॉलेज छात्रा ने बताया कि रेलवे ट्रैक के पास पहले से ही तीन युवक उनका इंतजार कर रहे थे. सभी ने मिलकर युवती पर हमला कर दिया और बारी-बारी से रेप किया. लड़की ने कहा कि रेप के बाद उन्होंने चाकू से हमला किया और बोरे में मुझे बंद कर जलाने की कोशिश भी की. इसके बाद फरार हो गए

पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपियों के भागने के बाद वह बड़ी मुश्‍किल से बोरे से बाहर निकली और अपने दोस्त को कॉल किया और फिर दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि इस युवक की युवती से शादी होने वाली है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email