राष्ट्रीय

दीवार पर पेशाब करना युवक को पड़ा भारी... चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

दीवार पर पेशाब करना युवक को पड़ा भारी... चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

एजेंसी 

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में होटल मैनेजमेंट कर चुके मयंक की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हत्या की वजह दीवार पर पेशाब करने को लेकर झगड़ा था. हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस के मुताबिक ये झगड़ा उस वक़्त शुरू हुआ जब मयंक एक दीवार पर यूरिनेट कर रहा था और आरोपी की मां ने उसे टोका. जिसके बाद मयंक ने उनको भला बुरा कहना शुरू कर दिया और झगड़ा हो गया. इसके बाद आरोपी मनीष ने अपने तीन दोस्तों को साथ लेकर मयंक की चाकू मारकर हत्या कर दी. 

क्या है पूरा मामला?

11 अगस्त को मालवीय नगर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लड़के एक युवक पर पत्थर फेंकते, उसका पीछा करते और फिर सरेआम चाकू मारते हुए नज़र आये थे. पुलिस को हॉस्पिटल से पता लगा की चाकू मारकर 25 साल के मयंक पंवार नाम के युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपी मनीष, राहुल, आशीष और सूरज की पहचान कर पहले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया फिर बवाना से मुख्य आरोपी मनीष को गिरफ्तार किया.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो पास के एक किले में बैठकर शराब पी रहे थे. उसी वक्त मयंक पंवार ने दीवार पर पेशाब कर दिया. जिसके बाद मनीष की मां ने ऐसा करने से मना किया. मयंक के साथ उसका दोस्त विकास भी था. मयंक ने मनीष की मां को गाली दी, जिसके बाद मनीष ने भी मयंक को गाली दी. इसके बाद मयंक ने मनीष को थप्पड़ जड़ दिया. फिर मनीष ने अपने तीन दोस्तों को बुलाया और पहले उन्होंने मयंक पर पत्थर फेंके. इस दौरान विकास दूसरी तरफ भाग गया जबकि मयंक पार्क की तरफ भागा. मनीष और उसके दोस्तों ने मयंक का पीछा किया और पकड़ लिया और मनीष ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email