खेल

आध्या और साची ने विश्व पटल पर बनायी पहचान

आध्या और साची ने  विश्व पटल पर बनायी पहचान

GCN

- विश्व के 104 देशों में अण्डर 10 में आध्या ने प्रथम और अण्डर 12 में साची ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर टॉप 16 में बनायी जगह

- फीडे ऑनलाइन रेपिड़ वर्ल्ड कप कैडेटस एण्ड यूथ में अच्छा प्रदर्शन करने पर दोनों बहनों को विश्वभर से मिल रही बधाईयां

नई दिल्ली : इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ चेस (फीडे) ऑनलाइन रेपिड़ वर्ल्ड कप कैडेटस एण्ड़ यूथ 2021 में दिल्ली की दो प्रतिभाशाली और होनहार बहनों आध्या जैन और साची जैन ने विश्व पटल पर अपनी एक अलग पहचान बनायी है और देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। 

एक और जहां आध्या जैन अण्ड़र 10 गर्ल्स कैटेगरी में प्रथम स्थान अर्जित कर इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ चेस (फीडे) ऑनलाइन रेपिड़ वर्ल्ड कप कैडेटस एण्ड यूथ के टॉप 16 खिलाड़ियों में जगह बनाने में कामयाब रही, वहीं उनकी बहन ने अण्डर 12 गर्ल्स कैटेगरी में द्वितीय स्थान प्राप्त कर इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ चेस (फीडे) ऑनलाइन रेपिड़ वर्ल्ड कप कैडेटस एण्ड यूथ के टॉप 16 खिलाड़ियों में जगह बनायी। अण्ड़र 10 गर्ल्स कैटेगरी में 104 देशों के 154 खिलाड़ियों में आध्या जैन ने इस उपलब्धि को हासिल किया। जबकि उनकी बड़ी बहन साची जैन ने अण्डर 12 गर्ल्स कैटेगरी में 104 देशों के 155 खिलाड़ियों में इस उपलब्धि को हासिल किया। अण्डर 10 और अण्डर 12 गर्ल्स कैटेगरी के टॉप 16 क्वालीफाईंग राऊंड़ के नॉक-आउट मुकाबले प्रारंभ हो चुके है जो 31 अगस्त 2021 तक चलेंगे। दुनियाभर से दोनो बहनों की इस उपलब्धि पर उनको व उनके परिवार को बधाई संदेश प्राप्त हो रहे है और लोग दोनो होनहार बेटियों के उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email