सरगुजा

65 वी राष्ट्रीय शालेय वुडबॉल प्रतियोगिता

65 वी राष्ट्रीय शालेय वुडबॉल प्रतियोगिता

अंबिकापुर : 65 वी राष्ट्रीय शालेय वुडबॉल प्रतियोगिता। जोकि राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंह देव जी की स्मृति में दिनांक 18 से 21 फरवरी को गांधी स्टेडियम अंबिकापुर सरगुजा में आयोजित हो रही है। जिसमें विभिन्न प्रदेशों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के दूसरे दिन के खेलों में 17 वर्ष के बालक, बालिका एवं 19 वर्ष बालक, बालिकाओं के मैच प्रारंभ हुए जिसमें 17 वर्ष बालिकाओं मे समस्त राज्यों की टीमों ने अपना कौशल दिखाया। 

17 वर्ष बालकों में टीम इवेंट के कुछ मैचेस हुए हैं एवं साथ ही 19 वर्ष के बालिकाओं का सिंगल इवेंट के मैचेस हुए हैं जिसमें समस्त खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए जोशो खरोश के साथ अपनी कला का प्रदर्शन किया। इसके साथ ही आज स्टेडियम में अतिथियों का तांता लगा रहा विभिन्न स्तर पर विभिन्न पदों पर सुशोभित अतिथियों ने आज इस खेल के बारे में जाना। वह आए और उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया साथ ही खेल को भी समझा बाहर से पधारे हुए गणमान्य नागरिकों को खेल से परिचय कराने के लिए दोपहर में अलग से दो फेयरवे बनाए गए थे। 

जिसमें उनको खिलाकर भी दिखाया गया उन्होंने बड़े उत्साह के साथ उस खेल को जाना और समझा इसके साथ ही। खेलों में रुचि रखने वाले तकरीबन 200 से अधिक दर्शकों ने पूरे समय मैच का आनंद लिया। खिलाड़ी जो प्रतियोगिता में भाग लेने आए थे वह तो पूरे समय उपस्थित ही रहे साथ ही उनके उत्साह को समर्थन देने के लिए अनेकों अनेक गणमान्य नागरिक विभिन्न पदों पर सुशोभित अधिकारी एवम खेल प्रेमियों ने इस खेल का लुफ्त उठाया।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email