बिलासपुर

जोगी कांग्रेस का पांचवा स्थापना दिवस मनाया गया

जोगी कांग्रेस का पांचवा स्थापना दिवस मनाया गया

GCN

गौरेला - आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे. के पाँचवा स्थापना दिवस गौरेला के जोगी बंगला में जिलाध्यक्ष शंकर राय के नेतृत्व में जिलास्तरीय कार्यकर्ताओं द्वारा स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यक्रम का शुरूवात छत्तीसगढ़ महतारी व छ.ग.के प्रथम मुख्यमंत्री स्व. अजीत प्रमोद कुमार जोगी के छायाचित्र में पूजा-अर्चना व माल्यार्पण करते हुए पार्टी व राजकीय गीत 'अरपा पैरी के धार' की वंदना करते हुए शुरूवात किया गया तथा जिलाध्यक्ष द्वारा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमीत जोगी जी के पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रदेशवासी कार्यकर्ताओं के नाम 7 बिन्दुओं पर संदेश पढ़कर सुनाया गया। 

स्थापना दिवस व बैठक में सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा जिले में अधिक से अधिक सदस्यता अभियान व स्थानीय मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठाने की बात कही गई। वहीं जिलाध्यक्ष शंकर राय ने कहा कि पार्टी के संगठन की मजबुती को लेकर जिले के सभी ब्लाकों के अध्यक्षों से कहा कि ग्रामस्तर पर पार्टी संगठन की मजबुती के लिए अधिक से अधिक संख्या में सदस्यता अभियान में गति लाने की बात कही। 

साथ ही ब्लाक व ग्रामस्तर पर वृद्धापेंशन, विधवापेंशन, राशनकार्ड, मनरेगा जॉबकार्ड जैसे अनेकों समस्याओं के मुद्दों को उठाकर जनता की लड़ाई लड़ने की बात कही।  । इसके अलावा सभी वरिष्ट नेताओ ने भी  अपने विचार रखे।  मरवाहि ब्लॉक अध्यक्ष विनय चौबे ने मजबूती के साथ पार्टी को आगे बढ़ाने की बात कही । और जिस विस्वास के साथ अमित जोगी जी ने उनपर  संगठन  कि जवाबदारी सौपी है । उस जिमेदारी को निभाने की पूरी कोशिश करूंगा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email