मनोरंजन

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का पोस्टर रिलीज

 जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के पहले पोस्टर रिलीज किए गए हैं. फिल्म के पोस्ट रिलीज करते हुए मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. ये फिल्म पूरे एक साल बाद रिलीज होने वाली हैं. पोस्टर ने साफ कर दिया है कि ये फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी. फिल्म का पोस्टर बेहद शानदार है. पोस्टर ने जॉन पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं. जॉन वर्दी को चीरते हुए दिख रहे हैं और उनके सीने पर तिरंगा छपा नजर आ रहे हैं. पोस्ट पर लिखा है "तन मन धन से बढ़कर जन गन मन". फिल्म के टाइटल और फर्स्ट पोस्टर देखने के बाद साफ है कि ये फिल्म देशभक्ति पर आधारित है.

इसके साथ ही आपके बता दें कि ये फिल्म दोगुने एक्शन, इमोशन, देशभक्ति और पंच से भरपूर होगी. फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने यह बात कही. 'सत्यमेव जयते' जो पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी इसके निर्माताओं ने इस फ्रेंचाइज की दूसरी फिल्म लाने की घोषणा की है. जॉन ने कहा, "मुझे ओरिजनल फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई थी और मैं कह सकता हूं कि यह ऐसी कहानी है जिसमें दर्शक एसएमजे2 के साथ जुड़ाव महसूस करेंगे. हमारा उद्देश्य एक बार फिर आज के दौर की एक प्रासंगिक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का है."

इसमें जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार होंगी. इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होंगी. मिलाप जावेरी ने कहा, "सत्यमेव जयते 2' दोगुने एक्शन, इमोशन, पावर, देशभक्ति और पंच से भरपूर होगी. आशा करता हूं कि अगले गांधी जयंती तक हम दर्शकों के लिए एक जबरदस्त मनोरंजक फिल्म ले आएंगे जो भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मजबूत संदेश भी देगा."

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email