मनोरंजन

फिर विवाद में आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला', गाने को बताया गया चोरी किया हुआ

फिर विवाद में आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला',  गाने को बताया गया चोरी किया हुआ

मुंबई 

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर फिल्म 'बाला' (Bala) एक के बाद एक कंट्रोवर्सी में फंसती जा रही है। शुक्रवार आयुष्मान की फिल्म 'बाला' का नया गाना 'डोंट बी शाय' मेकर्स द्वारा रिलीज़ किया गया है। 'बाला' फिल्म इसी गाने की वजह से विवादों में घिर चुकी है। बता दें इस गाने को मशहूर सिंगर और कंपोजर डॉ जियूस ने साल 2004 में कंपोज़ किया गया था। लेकिन 'बाला' के मेकर्स ने फिल्म में इस गाने के रीमेक को लिया। इसके बाद डॉ जियूस ने मेकर्स और बादशाह की क्लास लगाते हुए उन पर केस करने का दावा किया है।

डॉ जियूस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है, सोनी म्य़ूजिक, मैडॉक फिल्म्, बादशाह (@Its_Badshah), सचिन जिगर इन सभी तो टैग करते हुए लिखा है कि क्या आप सभी लोग पागल हो चुके हैं। जब आपने डोंट बी शाय और कंगना को कंपोज़ किया... मुद्दे की बात पर आते है कि आपकी हिम्मत कैसे हुए मेरे पुराने हिट्स के साथ इस तरह की छेड़छाड़ करने की??? असली लेने चाहिए थे। मेरे वकील आपसे संपर्क करेंगे।

हाल ही में फिल्म 'बाला' के मेकर्स पर आने वाली फिल्म 'उजड़ा चमन' (Ujda Chaman) के मेकर्स ने भी एक जैसे ट्रेलर होने के बाद उनके खिलाफ केस फाइल किया है। 'बाला' और 'उजड़ा चमन' दोनों की फ़िल्में बालों की समस्या से जूझते ऐसे इंसान की है जो एक शादी के लिए एक अच्छी लड़की की तलाश में है। 'उजड़ा चमन' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने न्यूज़ एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि "'बाला' और 'उजड़ा चमन' में कई ऐसी समानताएं देखी गई है। मैं नहीं जानता आखिर ये क्या हो रहा है। मैंने अपनी फिल्म का ट्रेलर 1 अक्टूबर को रिलीज़ किया और इन्होने ('बाला' मेकर्स) अपनी फिल्म का ट्रेलर 10-11 अक्टूबर को किया। इसलिए यह सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए कि यह समान कैसे है? उन्हें इस बारे में कुछ करना चाहिए कम से कम कुछ बदलाव तो अपनी फिल्म 'बाला' में करें।"

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email