मनोरंजन

कोरोना वायरस अलर्ट: इंदौर में होने वाला IIFA AWARDS अक्टूबर तक के लिए टला

कोरोना वायरस अलर्ट: इंदौर में होने वाला IIFA AWARDS अक्टूबर तक के लिए टला

एजेंसी 

इंदौर: कोरोना वायरस(Coronavirus) के अलर्ट की वजह से मध्य प्रदेश में होने वाला आईफा अवॉर्ड्स फंक्शन (IIFA AWARDS 2020) इस साल अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया है. आपको बता दें कि इंदौर में 27 से 29 मार्च तक आईफा अवॉर्ड्स 2020 का आयोजन होना था. इससे पहले 21 मार्च को भोपाल के मिंटो हाल में आईफा म्यूजिक नाइट का आयोजन किया जाना था. 

आपको बता दें कि चीन में पनपा कोरोना वायरस अब भारत में भी दस्तक दे चुका है. देश में अब तक कोराना वायरस से जुड़े 30 मामले सामने आ चुके हैं. इसको देखते हुए केंद्र तथा राज्य सरकारें अलर्ट हैं. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने भी कोरोना वायरस को लेकर देश वासियों से भीड़-भाड़ वाली जगहों पर सतर्कता बरतने की अपील की थी. 

पीएम और होम मिनिस्टर ने कोरोना वायरस के चलते इस वर्ष होली मिलन समारोह में नहीं शामिल होने की बात कही है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के जरिए फैलता है. इसलिए लोगों को मुंह पर मास्क लगाने, हाथों को लगातार धोते रहने और बुखार, खांसी, जुकाम और सांस लेने में तकलीफ होने पर तुरंत स्वास्थ्य जांच कराने की अपील की जा रही है.

आईफा अवॉर्ड में शिरकत करने के लिए देश और विदेश से करीब 6000 से अधिक लोग जुटेंगे. भीड़-भीड़ वाले स्थानों पर कोरोना वायरस के फैलने की संभावना काफी ज्यादा होती है. ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार ने स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का संज्ञान लेते हुए कोराना वायरस के खिलाफ सतर्कता बरतने का फैसला लिया है. इसलिए आईफा अवॉर्ड को अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email