मनोरंजन

छोटे कपड़े पहनने पर उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार?

छोटे कपड़े पहनने पर उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार?

Uorfi Jawed Arrested: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर उर्फी खबरों में आ गई हैं. एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उर्फी को दो फीमेल कॉन्सटेबल अरेस्ट कर अपने साथ लेती नजर आ रही हैं.

मुंबई पुलिस ने किया उर्फी को अरेस्ट !
इस वीडियो को इंस्टेंटबॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में उर्फी एक रेस्ट्रों के अंदर से निकलती दिखाई दे रही हैं. जैसे ही वे बाहर आती हैं उनके सामने दो लेडी पुलिस कॉन्सटेबल आ जाती हैं और उन्हें अपने साथ चलने के लिए कहती हैं. ये सुन उर्फी उनसे पूछती हैं कि वे उन्होंने किया क्या है, जिसके जवाब में एक पुलिस कॉन्सटेबल कहती है कि आप छोटे-छोटे कपड़े पहनकर घूमती हैं इसलिए आपको हमारे साथ चलना होगा. उर्फी एक दो सवाल करती हैं और फिर उनके साथ चलने लगती हैं. पुलिस उर्फी को गाड़ी में बिठाकर वहां से चली जाती है. 

वीडियो को यूजर बता रहें स्क्रिप्टिड 
अब इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स भी पीछे नहीं रहे हैं. वे वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि ये सिर्फ उर्फी का पब्लिटि स्टंट हैं. वहीं, कुछ लोग इसे फेक और स्क्रिपटिड बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'अब पुलिसवाले भी रील बनाने लगें'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'ड्रामा कंपनी' एक यूजर ने लिखा- 'रियल पुलिस कम और रोहित शेट्टी की पुलिस ज्यादा लग रही है'. एक यूजर ने लिखा- 'बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है'. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email