मनोरंजन

सलमान खान की टाइगर 3 की धाकड़ एडवांस बुकिंग, रिलीज से पहले कमाए करोड़ों...

सलमान खान की टाइगर 3 की धाकड़ एडवांस बुकिंग, रिलीज से पहले कमाए करोड़ों...

मुंबई : इस दिवाली पर सलमान खान अपने फैन्स के लिए यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्म 'टाइगर 3' लेकर हाजिर हो रहे हैं और फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज शुरुआत से ही नजर आ रहा है। मेकर्स ने सलमान की इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने का काफी खतरनाक फैसला लिया है। क्योंकि जहां इस दिन लोग दिवाली के जश्न में और वर्ल्ड कप मैंच में व्यस्त रहेंगे, इसकी मार फिल्म की कमाई पर पड़ सकती है। हालांकि इसके बावजूद फिल्म को इस दिन रिलीज की जा रही है और फिल्म अच्छा एडवांस बुकिंग भी कर रही है। एडवांस बुकिंग के लिए अभी फिल्म के पास दो दिनों का और वक्त है।

बता दें कि सलमान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर यानी रविवार से ही शुरू है। ओपनिंग डे के लिए सलामन की ये फिल्म तेजी से कमाई कर रही है। 'किसी का भाई किसी की जान' की असफलता के बाद अब मेकर्स और सलमान के फैन्स की इस फिल्म से जबरदस्त उम्मीदें हैं। फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि ये फिल्म छप्पर फाड़कर कमाई करेगी और स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों के अब तक के आंकड़े को धपार कर जाएगी। हालांकि, फिल्म क्या वाकई दिवाली के दिन यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की बाकी फिल्मों का रेकॉर्ड तोड़ देगी, इसका पता तो अब ओपनिंग के दिन ही चल पाएगा।

'टाइगर 3' ने कर डाली है 12 करोड़ से अधिक की एडवांस बुकिंग
Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर 3' ने अब तक देश भर में पहले दिन के लिए यानी ओपनिंग डे के लिए 12.43 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। ये फिल्म 2D, IMAX 2D, 4DX, ICE में रिलीज हो रही है। ओपनिंड डे के लिए के 2D के 435913 टिकट, IMAX 2 D के 8203 टिकट, 4DX के 1214145 और ICE के 63250 टिकट हिन्दी भाषा में बिक चुके हैं।

'टाइगर 3' का रनटाइम बढ़ाया गया है
हाल ही में मेकर्स ने 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले फिल्म का रनटाइम बढ़ाने का फैसला लिया। जहां 'टाइगर 3' का रनटाइम 2 घंटे, 33 मिनट, 38 सेकंड था अब वहीं ये 2 घंटे, 36 मिनट, 00 सेकंड हो गया है। 'टाइगर 3' यश चोपड़ा फिल्म्स के बैनर तले स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है जिसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था। फिल्म में सलमान खान लीड टाइगर की भूमिका में कटरीना कैफ जोया के रोल में दिखेंगी। इस फिल्म में इमरान हाशमी विलन का रोल निभाएंगे औक शाहरुख खान संग ऋतिक रोशन खास कैमियो में दिखेंगे।

फिल्म में 12 जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस
बताया जा रहा है कि फिल्म में 12 जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हैं जो लोगों को उनकी कुर्सिय़ों से बांधकर रखेंगे। इसके अलावा सलमान खान का 10 मिनट का धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस ऑडियंस के हिसाब से काफी इंट्रेस्टिंग होनेवाला है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email