खेल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मैच आज, इस प्‍लेइंग 11 पर भरोसा जता सकते हैं सूर्या...

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मैच आज, इस प्‍लेइंग 11 पर भरोसा जता सकते हैं सूर्या...

नई दिल्ली। IND vs AUS Playing 11: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज गुवाहाटी में पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम ने शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम की कोशिश आज सीरीज अपने पक्ष में करने की होगी। ऐसे में कप्‍तान सूर्यकुमार यादव इन 11 खिलाड़‍ियों पर भरोसा जता सकते हैं। देखें भारत की संभावित प्‍लेइंग 11।

बल्लेबाजों का रहा है उम्दा प्रदर्शन
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए अब तक दोनों ही मैचों में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन धमाकेदार रहा है। ईशान किशन दो मैचों में दो अर्धशतक ठोक चुके हैं। वहीं, यशस्वी जायसवाल और रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला भी रन उगल रहा है।

सूर्यकुमार यादव ने सीरीज के पहले ही गेम में अपनी तूफानी बैटिंग से कंगारू बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ाई थी। अंतिम ओवरों में रिंकू सिंह दोनों ही मैचों में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से महफिल लूटने में सफल रहे हैं। दूसरे टी-20 में रिंकू ने महज 9 गेंदों पर 344 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 31 रन कूटे थे।

महंगे साबित हुए हैं अर्शदीप
अर्शदीप सिंह अब तक खेले गए दोनों ही टी-20 मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए हैं। भारतीय टीम के हाथ भले ही दोनों ही मैच में जीत हाथ लगी हो, लेकिन अर्शदीप की फॉर्म ने टीम की चिंता जरूर बढ़ा रखी है। दूसरे टी-20 में अर्शदीप ने अपने 4 ओवर में 46 रन लुटाए थे और सिर्फ एक ही विकेट उनकी झोली में आया था। ऐसे में टीम मैनेजमेंट अर्शदीप की जगह पर आवेश खान को आजमा सकता है।

IND vs AUS 3rd T20 संभावित प्लेइंग 11
टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11: यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह/आवेश खान, मुकेश कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email