राष्ट्रीय

दिवाली पर ये कंपनी बोनस में दे रही है रॉयल एनफील्ड बाइक, सोशल मीडिया पर चाय बागान के मालिक की हो रही तारीफ

दिवाली पर ये कंपनी बोनस में दे रही है रॉयल एनफील्ड बाइक, सोशल मीडिया पर चाय बागान के मालिक की हो रही तारीफ

दिवाली का त्यौहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, कर्मचारियों में उनके बोनस का इतंजार बढ़ता ही जा रहा है। दिवाली में कर्मचारियों को अधिकांश कंपनियां गिफ्ट वाउचर, प्रमोशन या मिठाई जैसी चीजें देती हैं। लेकिन तमिलनाडु की एक ऐसी कंपनी है, जिसने अपने कर्मचारियों को पैसा-गिफ्ट तो छोड़िए सीधे बोनस के तौर पर रॉयल एनफील्ड बाइक दी है।

जी हां, सोशल मीडिया पर लोग इस कंपनी की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि दिवाली बोनस हो तो ऐसा...वरना ना हो। तमिलनाडु के कोटागिरी (Kotagiri) शहर में एक चाय बागान के मालिक ने अपने कर्मचारियों को दिवाली बोनस के रूप में रॉयल एनफील्ड बाइक उपहार में दी है।

190 एकड़ के चाय बागान के मालिक पी शिवकुमार अब तक दिवाली पर अपने कर्मचारियों को घर पर इस्तेमाल की जाने वाली उपकरण और नकद बोनस का उपहार दिया था। लेकिन इस साल उन्होंने अपने कर्मचारियों को 2 लाख रुपये से ज्यादा की बाइक से पुरस्कृत करने का फैसला किया है। पिछले दो दशकों से लगभग 627 कर्मचारी इस चाय बागान में काम कर रहे हैं। न्यूज 18 में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, चाय बागान के मालिक पी शिवकुमार ने अपने मैनेजर, सुपरवाइजर, स्टोरकीपर, कैशियर, फील्ड स्टाफ और ड्राइवरों सहित 15 कर्मचारियों को रॉयल एनफील्ड बाइक उपहार में दी हैं।

पी शिवकुमार ने अपने कर्मचारियों को उनकी नई बाइक की चाबियां सौंपने के बाद उनके साथ घूमने भी गए। कर्मचारी ने पीटीआई को बताया कि मालिक ने उनकी पसंद के अनुसार लगभग 15 रॉयल एनफील्ड बाइक उपहार में दीं। उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि यह कुछ ऐसा है जो किसी को नहीं मिलेगा, लेकिन हमें यह मिल गया। हम उनके काम और टीम वर्क से धन्य हैं, जो हमने किया है।" इस साल दिवाली 12 नवंबर को मनाई जाएगी।

मीडिया इनपुट 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email