राष्ट्रीय

हैवान बना पिता, 2 साल तक नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, गिरफ्तार

हैवान बना पिता, 2 साल तक नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, गिरफ्तार

महाराष्ट्र: मुंबई में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता पर अपनी ही बेटी के साथ रेप करने के आरोप लगे हैं. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, मुंबई के पूर्वी उपनगर गोवंडी में दो साल तक अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर बार-बार रेप करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, लड़की की मां की शिकायत के आधार पर शनिवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.

IPC और POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज
मुंबई में शिवाजी नगर पुलिस ने कहा कि आरोपी (38) पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376, 367 (2) (एन), 506 (2) और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (POCSO) के तहत आरोप लगाया गया है.

लड़की ने किया खुलासा, पिता ने दो साल तक बार-बार किया रेप
यह मामला तब सामने आया जब महिला को अपने पति के व्यवहार पर संदेह हुआ और उसने अपनी बेटी से इसके बारे में पूछा.पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की ने खुलासा किया कि उसके पिता ने दो साल तक उसके साथ बार-बार रेप किया. 

घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की दी थी धमकी
पुलिस के अनुसार, जब पीड़िता की मां ने बेटी को रोते हुए देखा और इसके बारे में पूछताछ की तो मामले का पता चला. वह इतने दिनों तक चुप रही क्योंकि आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि आरोपी पिता ने उसके साथ कई बार रेप किया और उसे अलग-अलग जगहों पर ले गया.

इसके बाद, पीड़िता की मां ने घटना की सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन में दी और मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email