राष्ट्रीय

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार... पढ़े पूरी खबर

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार... पढ़े पूरी खबर

मंगलुरु : कर्नाटक पुलिस ने बेलगाम पुलिस के सहयोग से उडुपी में तीन बच्चों समेत उनकी मां की निर्मम हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान 35 वर्षीय प्रवीण अरुण चौगले के रूप में हुई है। आरोपी को बेलगाम के कुडुची से गिरफ्तार किया गया।

महाराष्ट्र के सांगली का रहने वाला है आरोपी
बता दें कि आरोपी प्रवीण मैंगलोर एयरपोर्ट पर सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत था और हत्या का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। गिरफ्तार आरोपी महाराष्ट्र के सांगली का रहने वाला है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रवीण कुदाची में एक रिश्तेदार के घर पर रुका था और उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या है मामला?
बता दें कि कर्नाटक के उडुपी में आरोपी प्रवीण ने 12 नवंबर को घर में घुसकर एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी थी। इस मामले ने उडुपी जिले को झकझोर कर रख दिया। पीड़ित परिवार का मुखिया विदेश में नौकरी करता है। घर में तीन बच्चों के साथ एक मां और एक बूढ़ी औरत रहती थी। इसी दौरान घर में घुसकर हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था।

चार लोगों की चाकू मारकर हत्या
पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने नकाब पहन रखा था। वह जबरन घर में घुस गया था। आरोपी ने हसीना (46), उनकी बेटी अफनान (23), अयनाज (21) और बेटे असीम (12) को सीने और पेट में चाकू मारकर मार डाला था। हसीना के पति दुबई में काम करते हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email