राष्ट्रीय

बस ड्राइवर ने महिला को जबरन शराब पिलाकर किया रेप, 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड

बस ड्राइवर ने महिला को जबरन शराब पिलाकर किया रेप, 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड

जयपुर. राजस्थान में रेप और गैंगरेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. राजधानी जयपुर में एक बार फिर रेप की बड़ी और खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां के हरमाड़ा थाना इलाके में एक महिला का मिनी बस के ड्राइवर ने अपहरण कर लिया. बाद में उसे जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद आरोपी बस ड्राइवर पीड़िता को बदहवास हालत में छोड़कर भाग निकला.

महिला के गायब होने की रिपोर्ट लेकर जब उसके परिजन हरमाड़ा थाने पहुंचे तब पुलिसकर्मियों ने भी रिपोर्ट लिखने के बजाय उन्हें भगा दिया. पुलिस कमिश्नर ने मामले में लापरवाही बरतने वाले दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. घटना को लेकर बवाल मचने की सूचना मिलने पर बीजेपी प्रत्याशी दीया कुमारी भी मौके पर पहुंच गई. उसके बाद मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा. इस पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बस ड्राइवर की पहचान कर उसे धरदबोचा.

घर से कुछ दूर बदहवास हालत में मिली पीड़िता
पुलिस के अनुसार जयपुर में रेप की गुरुवार को हुई है. दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़िता महिला गुरुवार को अपनी सास के साथ बाजार से दोपहर 2 बजे घर लौट रही थी. इसी दौरान एक बस ड्राइवर महिला को अगवाकर ले गया. दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने रात को परिजनों को सूचना दी. उसके बाद वे उसे लेने दौड़े. पीड़िता अपने घर से कुछ दूर बदहवास हालत में मिली. उसने बताया कि ड्राइवर ने जबरन शराब पिलाकर उससे दुष्कर्म किया.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email