राष्ट्रीय

खौफनाक; खौलते सांभर में गिरी सात साल की बच्ची, इलाज के दौरान तोड़ा दम

खौफनाक; खौलते सांभर में गिरी सात साल की बच्ची, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Bengauluru 7 Years Old Girl Died: बेंगलुरु के कलबुर्गी से एक दर्दनाक खबर सामने आई हैं. दरअसल, यहां सात साल की बच्ची खौलते सांभर में गिर गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. बच्ची का नाम महंथम्मा शिवप्पा जमादार बताया जा रहा है, जो कि क्लास 4 में पढ़ती थी. जैसे ही बच्ची के जलने की खबर मिली तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

दरअसल, यह मामला 16 नवंबर का है, जब क्लास 2 की छात्रा महंथम्मा शिवप्पा अपने गांव के स्कूल में ही पढ़ने के लिए गई हुई थी. इसी दौरान किचन में मिड-डे मील बनाया जा रहा था. महंथम्मा अपनी दोस्त के साथ उस वक्त बाहर खेल रही थी. अचानक खेलते-खेलते सांभर के बर्तन में गिर गई, जिसके बाद बच्ची आधी जल गई. अफरा-तफरी में बच्ची को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में उसे बेंगलुरु के विक्टोरिया हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया. 

हादसे के बाद बच्ची की हुई मौत

इस हादसे के वक्त स्कूल के हेडमास्टर छुट्टी पर थे. वहीं इंचार्ज हेडमास्टर को लापरवाही के चलते कर्नाटक सर्विस एक्ट, 1957 10 (1) के तहत सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले की ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर ने शिकायत की थी, जिसके बाद ये कदम उठाया गया. इसके अलावा किचन में खाना बना रहे कुक को भी सस्पेंड कर दिया गया है. बच्ची की मां की तरफ से मामले को लेकर सात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें किचन स्टाफ समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं. 

अफजालपुर के तहसीलदार संजीव कुमार ने बताया कि जैसे ही बच्ची की हालत बिगड़ी उसे तुरंत विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. इलाज के बाद रविवार साढ़े 3 बजे उसकी मौत हो गई. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email