राष्ट्रीय

छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले शिक्षक पर मुकदमा दर्ज

छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले शिक्षक पर मुकदमा दर्ज

भदोही: ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के लखनो टकटहिया पूर्व माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक ने परीक्षा के नाम पर एक छात्रा के साथ छेड़खानी की।मामले को लेकर परिजन ने ज्ञानपुर थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के लखनो टकटहिया पूर्व माध्यमिक विद्यालय के सहायक अध्यापक राजेंद्र प्रसाद यादव ने विद्यालय के एक छात्रा को परीक्षा दिलाने के नाम पर अन्यत्र स्थान पर ले जाकर छेड़खानी की।

छेड़खानी से परेशान छात्रा ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई जैसे ही शिक्षक के कृत्य का परिजनों को पता चला आग बबूला हो गए। मामले को लेकर शिक्षक के खिलाफ ज्ञानपुर थाने में तहरीर दी। पुलिस को तहरीर मिलते ही तत्परता के साथ संबंधित धारा और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई।

मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई
इस संबंध सीओ प्रभात राय ने बताया कि पूर्व माध्यमिक विद्यालय लखनो टकटहिया में एक छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा छेड़खानी का मामला संज्ञान में आया है। आरोपी शिक्षक के खिलाफ विभिन्न धाराओं मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। जल्दी ही गिरफ्तारी भी की जाएगी।

मीडिया इनपुट 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email