राजधानी

CG NEWS: बड़ी जीत दिलाने पर ओपी चौधरी ने जनता का जताया आभार, मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर कही यह बात...

CG NEWS: बड़ी जीत दिलाने पर ओपी चौधरी ने जनता का जताया आभार, मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर कही यह बात...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे को सामने रखकर चुनाव लड़ा, जिसका फायदा पार्टी को मिला। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के शुरुआती आंकडों में ही बीजेपी को बहुमत मिल गया है। चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार बीजेपी 54 सीट पर तथा सत्ताधारी दल कांग्रेस 35 सीट पर सिमट गया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के प्रमुख सीटों में से एक रायगढ़ सीट पर भी लोगों की नजरे थी क्योंकि यहां पर पूर्व IAS ओपी चौधरी चुनाव लड़ रहे थे। रायगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी 66 हजार वोट से जीत गए हैं। जीत के बाद ओपी चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस जीत के लिए मैं रायगढ़ की जनता को धन्यवाद देता हूं।

ये सबके आशीर्वाद से संभव हुआ है। रायगढ़ की जनता, प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व और हमारे कार्यकर्ताओं ने ये चुनाव जीताया है। इसके लिए मैं रायगढ़ की जनता के लिए जितना भी करूं फिर भी उनका ये ऋण नहीं चुका पाउंगा।

मुख्यमंत्री पद को लेकर उन्होंने कहा कि मैं बहुत छोटा कार्यकर्ता हूं, मुझसे ऐसे बड़े-बड़े सवाल ना पूछें।  मुझसे पहले कई बड़े नेता हैं. मैं एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email