राष्ट्रीय

अकेले देख कर बुजुर्ग ने मासूम से की छेड़छाड़, चिल्लाने पर मोहल्ले के लोगों ने दबोचा

अकेले देख कर बुजुर्ग ने मासूम से की छेड़छाड़, चिल्लाने पर मोहल्ले के लोगों ने दबोचा

Jodhpur Minor Molestation Case: राजस्थान के दौसा में परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने आई आठ साल की नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला अभी शांति नहीं हुआ कि एक और 8 साल की मासूम के छेड़छाड़ की वारदात सामने आई है. बीते कई दिनों से राजस्थान में मासूम बच्चियों के साथ यौन शोषण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार लगातार दावे कर रही है, वहीं इस तरह की घटनाओं के बाद पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

इंसानियत को शर्मशार करने वाला ये मामला जोधपुर का है. भीतरी शहर के एक मोहल्ले की आठ साल की लड़की ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी, इसी दौरान अकेला देखकर एक वृद्ध व्यक्ति ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. नाबालिग मासूम के रोने पर मोहल्लेवासी जमा हो गए. मौके पर भीड़ इकट्ठा होता देख आरोपी वृद्ध ने भागने की कोशिश की, जिसे लोगों ने पकड़ लिया. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई, जिसके बाद लोगों ने वृद्ध आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रेप, छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

अकेले देख कर आरोपी ने मासूम से की छेड़छाड़
जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट ईस्ट के शहर थाना पुलिस के अनुसार आठ साल की एक मासूम बच्ची रविवार को मोहल्ले की एक महिला के पास अकले ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी, रास्ते में एक वृद्ध व्यक्ति ने अकेली मासूम बच्ची को देखा तो अपने पास बुलाया. वृद्ध व्यक्ति ने उसे अपनी गोद में बैठाकर पकड़ लिया. उसके बाद मासूम से छेड़छाड़ शुरू कर दी, इससे बच्ची घबरा गई और जोर-जोर से रोने लगी. उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोगों को संदेह हो गया. मौके पर पहुंची भीड़ को देखकर आरोपी भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन मोहल्लेवासियों ने उसे पकड़ लिया. क्षेत्रवासियों ने मासूम बच्ची के परिजनों को सूचित किया. 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त करेंगे मामले की जांच
घर वालों ने मासूम से बात की तो उसने वृद्ध व्यक्ति पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. उसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. नाबालिग मासूम बच्ची से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को मौके से पकड़कर पुलिस थाने ले आई. पीड़िता के पिता ने इस घटना के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. वृद्ध व्यक्ति के खिलाफ रेप, छेड़छाड़ व पॉक्सो की धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाई गई. इस मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस आयुक्त को सौंप गई है. पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर जांच शुरू कर दी है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email