राष्ट्रीय

लखनऊ में अधिकारी की बेटी से दरिंदगी, चलती कार में गैंगरेप कर बनाया वीडियो...

लखनऊ में अधिकारी की बेटी से दरिंदगी, चलती कार में गैंगरेप कर बनाया वीडियो...

लखनऊ। सरेशाम हुई इस घटना ने लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट से लेकर बाराबंकी पुलिस तक की सतर्कता की कलई खोल दी। शाम को हसनगंज थानाक्षेत्र के आइटी चौराहे से छात्रा का वैगनआर कार से सत्यम, सुहैल और असलम ने अपहरण किया।

महानगर, (अयोध्या रोड) गाजीपुर, विभूतिखंड, चिनहट, बीबीडी और बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र सफेदाबाग तक करीब 25 किमी तक कार में छात्रा को डालकर घूमते रहे। दोनों जनपदों की पुलिस अगर सतर्क होती तो शायद यह दिल दहला देने वाली जघन्य घटना न होती।


छात्रा को कार में आरोपित पीटते रहे, वह चीखती- चिल्लाती रही, जितना उसके बस में था हाथ-पैर जोड़कर दरिंदों के आगे गिड़गिड़ाती रही, लेकिन न तो दरिंदे पसीजे और न ही पुलिस को उसकी चीख सुनाई दी। बदमाशों ने सात थानाक्षेत्रों की पुलिस को धता बताकर छात्रा के साथ हैवानियत की।

गाड़ी रोककर खाना लेने गए थे 
वहीं, पुलिस कमिश्नरेट जगह-जगह बैरिकेडिंग कर पिकेट, चेकिंग और मुस्तैदी का बिगुल फूंकती रही। छात्रा के मुताबिक, दरिंदों ने अयोध्या रोड पर कालिका होटल के पास गाड़ी रोकी। सत्यम और सुहैल खाना लेने चले गए, जबकि असलम कार में ही बैठा रहा। खाना लेकर आए। फिर सफेदाबाद की तरफ बढ़े।

रास्ते में पहले असलम और सुहेल ने दुष्कर्म किया। सत्यम ने सफेदाबाद में किया। किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। फिर जबरन खाना खिलाने लगे। विरोध पर पीटा और मुंह में खाना ठूंस दिया था। रोते हुए जैसे-तैसे खाना खाया।

रास्ते भर गांजा पीते रहे, वीडियो बना लिया
छात्रा ने बताया कि तीनों दरिंदे रास्ते भर गांजा और शराब पीते रहे। दुष्कर्म के समय मोबाइल में अश्लील वीडियो भी बनाया। वह गिड़गिड़ाती रही... छोड़ दो, वीडियो डिलीट कर दो, पर दरिंदों ने एक न सुनी।

मुंशी पुलिया पर जब तीनों उतारने लगे तो उनके पैर पर गिरी, तब कहा कि वीडियो डिलीट कर दिया है। डीसीपी राहुल राज ने बताया कि आरोपितों के मोबाइल लेकर उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

सहेली को भेजी थी लोकेशन, लेकिन समझ नहीं सकी
छात्रा ने बताया कि जब आरोपित खाना लेने के लिए रेस्टोरेंट पर उतरे तो उसे मौका मिल गया। उसने अपनी एक सहेली को फोन किया। उसने बात करने की कोशिश की, लेकिन असलम गाड़ी में बैठा था।

वह कुछ कह न सकी। फिर सहेली को लोकेशन भेजी थी, लेकिन वह खतरे को भाप न सकी। इस बीच खाना लेकर सुहैल और सत्यम आ गए। उन्होंने कहा कि किसी को फोन किया तो वह जान से मार देंगे। इस पर वह डर गई।

मीडिया इनपुट 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email