राष्ट्रीय

चलती बस में युवती के साथ ड्राइवर ने किया रेप, कंडक्टर चलाता रहा बस...

चलती बस में युवती के साथ ड्राइवर ने किया रेप, कंडक्टर चलाता रहा बस...

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। आरोप है कि चलती बस में ड्राइवर ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया है। कंडक्टर बस चलाता रहा और ड्राइवर स्पीकर की तेज आवाज के बीच युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

9 दिसंबर का है मामला
युवती के साथ दुष्कर्म का मामला नौ दिसंबर की शाम का है। पीड़िता यूपी के कानपुर की रहने वाली है। कानोता पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी का नाम आरिफ खान बताया जा रहा है। वहीं, मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फूलचन्द कर रहे हैं।

क्या है मामला?
पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवती ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी है। पीड़िता के मुताबिक, नौ दिसंबर को शाम सात बजे वह कानपुर से जयपुर आने के लिए एक निजी बस में बैठी थी। बस रवाना होने के करीब आधा घंटे बाद चालक ने युवती से कहा कि आपकी सीट के पास शराबी युवक बैठे हैं। आप मेरे पास केबिन में बैठ जाओ। इस पर युवती केबिन में बैठ गई।

सवारियों की मौजूदगी में किया दुष्कर्म
पीड़िता के मुताबिक, वह केबिन में बनी स्लीपर सीट पर बैठ गई। रात करीब दो बजे चालक उसके पास आया और सो गया। चालक उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इस दौरान कंडक्टर बस चालाता रहा। कंडक्टर ने बस में लगे स्पीकर की तेज कर दी और केबिन का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी चालक की पिटाई
पीड़िता ने बताया कि जब वह जोर से चिल्लाई तो सवारियों ने केबिन का दरवाजा खुलवाया। सवारियों ने ही पीड़िता को चालक के कब्जे से छुड़वाया और उसकी पिटाई की। पुलिस आरोपी को गिरफ्त में लेकर मामले की जांच कर रही है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email