राष्ट्रीय

मुझसे शादी करो या 50 लाख रुपये दो... युवती ने ट्रेनी दरोगा को दी धमकी!

मुझसे शादी करो या 50 लाख रुपये दो...  युवती ने ट्रेनी दरोगा को दी धमकी!

यूपी : यूपी के मुरादाबाद के एक ट्रेनी दरोगा को इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। दरअसल युवती ने उसे हनीट्रैप के जाल में फंसा लिया। इस गिरोह ने कई बार दरोगा से वसूली भी कर ली और फिर दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की डिमांड शुरू कर दी। अब इस मामले में कोर्ट के आदेश पर गिरोह के तीन सदस्यों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

ये मामला थाना कांठ के डूंडला गांव का है। राजकुमार सिंह का कहना है कि उनका बेटा शुभम सागर पुलिस में दरोगा है और जालौन में ट्रेनिंग कर रहा है। 13 मार्च को शुभम के दोस्त मोहित ने कहा कि एक लड़की तुमसे दोस्ती करना चाहती है। पहले शुभम ने रुचि नहीं दिखाई तो उसने दोस्ती करने को उकसाया और फिर 14 मार्च को न्यू मुरादाबाद में सेक्टर 14 निवासी रश्मि गौतम उर्फ मनु गौतम की इंस्ट्राग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। इसके बाद शुभम की रश्मि गौतम से बातचीत शुरू हो गई। कुछ समय बाद ही रश्मि गौतम ने उनके बेटे से रुपये और उपहारों की डिमांड शुरू कर दी। उनके बेटे ने उसकी काफी मांगें पूरी भी की।

शुभम को जब हनीट्रैप में फंसने का शक हुआ तो उसने रश्मि गौतम से बातचीत कम कर दी। इस पर उसने एक महिला से बात कराई, जिसने अपना नाम अनीता गौतम और खुद को रश्मि की मां बताकर बेटे को धमकाया। उसने रश्मि से शादी करने या फिर 50 लाख रुपये देने को कहा। ऐसा न करने पर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी। बाद में पता चला तीनों हनीट्रैप गैंग के सदस्य हैं। इस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

एडीजी से शिकायत के बाद भी धमकाया

शुभम के पिता राजकुमार सिंह का आरोप है कि 7 दिसंबर की सुबह वह खुद इस मामले में एडीजी से शिकायत करने बरेली आए। जब वह एडीजी कार्यालय जा रहे थे तो रास्ते में बाइक पर आए दो युवकों ने उन्हें रोका और अनीता से बात कराई। अनीता ने फिर से 50 लाख रुपये की डिमांड की और न देने पर बाप-बेटे को जेल भिजवाने को कहा। इस मामले में उन्होंने कोर्ट के आदेश पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email