राष्ट्रीय

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप...

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप...

नई दिल्ली: पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में ‘मोटिवेशनल स्पीकर' विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनकी पत्नी यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि विवेक बिंद्रा ने यानिका के साथ मारपीट की. पिटाई के बाद यानिका का कई दिन तक दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार चलता रहा. यानिका के शरीर पर गहरे घाव हैं.

बचाव करने पर की मारपीट
यह घटना नोएडा के सेक्टर 94 में सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में हुई थी, जहां ये रहते हैं. 7 दिसंबर की सुबह बिंद्रा और उनकी मां प्रभा के बीच तीखी नोकझोंक हुई. जब यानिका बीच-बचाव करने के लिए आगे आई, तो बिंद्रा ने उस पर हमला कर दिया. कथित तौर पर हमले में यानिका को चोट आ गई.

कान का पर्दा फटा
एफआईआर के अनुसार, बिंद्रा कथित तौर पर यानिका को एक कमरे के अंदर ले गए, उसके बाल खींचे और उसके साथ मारपीट की. बिंद्रा ने कथित तौर पर उनका फोन भी तोड़ दिया. आरोप है कि यानिका के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनका कान का पर्दा तक फट गया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

बिंद्रा के हैं इंस्टाग्राम पर लाखों फ़ॉलोअर्स
बता दें बिंद्रा, बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड (बीबीपीएल) के सीईओ हैं और उन्हें यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर "बिग स्कैम एक्सपोज़" शीर्षक से एक वीडियो जारी किया था. जिसमें कुछ छात्रों ने बिंद्रा की कंपनी द्वारा धोखा दिए जाने का दावा किया था. हालांकि बिंद्रा ने सभी आरोपों से इनकार किया है.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email