राष्ट्रीय

वसुंधरा सेक्टर 11 से इंजीनियरिंग के छात्र से कार एवं मोबाईल की लूट।

वसुंधरा सेक्टर 11 से इंजीनियरिंग के छात्र से कार एवं मोबाईल की लूट।

गाजियाबाद : उत्तर  प्रदेश के गाजियाबाद जिले के वसुंधरा सेक्टर 11 से इंजीनियरिंग के एक छात्र से बदमाशों ने कार एवं मोबाईल लूट लिए। पीड़ित छात्र सम्भव सिरोही ने इस बावत इंदिरापुरम थाने में शिकायत दर्ज करायी है। यह घटना रविवार देर शाम भीड़ भाड़  बाले इलाके परशुराम चौक पर सबा आठ बजे के करीब हुयी। छात्र अपने सहपाठियों को छोड़ने के बाद ज्योंही अपनी कार में बैठे तुरंत आगे की सीट पर दोनों तरफ से अपराधी कार में घुसकर छात्र को दबोच लिया एवं एक अपराधी कार के सामने खड़ा था। पीड़ित छात्र को बाहर फेंक दिया और गाड़ी उड़ा के ले गए। कार में छात्र का मोबाईल भी था। उजले रंग की होंडा अमेज़ कार का नंबर यूपी 14 ईएच 3586 है। पीड़ित छात्र के अनुसार अपराधी इस घटना के क्रम में गोली मारने की धमकी भी दे रहे थे। 

उल्लेखनीय है कि इस इलाके में इन दिनों अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों में रोष है।हालांकि 16 दिसंबर को इसी इलाके में एक महिला से मंगल सूत्र लूटने के मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये वैशाली इलाके में हुयी लूट के मामले में भी शामिल थे। 

इंदिरापुरम के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह के अनुसार लूट की योजना बना रहे तीन बदमाशों को भी एलिबेटेड रोड के नीचे से गिरफ्तार किया गया है। ये लोहा भरी गाड़ी लूटने के फ़िराक़ में थे।
 
एक आला पुलिस अधिकारी ने बताया यह इलाका अपराध की दृष्टि से इसलिए भी सम्वेदनशील रहा है क्योंकि इससे जुड़ा नोएडा का खोड़ा कालोनी एवं दिल्ली का कुछ सम्वेदनशील क्षेत्र जुड़ा है। जहां सोमवार को नोएडा, गाजियाबाद एवं दिल्ली पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से बदमाशों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन प्रहार चलाया और 28 ठिकानों पर दबिश दी। एल.एस.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email