राष्ट्रीय

बड़ी खबर : अस्पताल में भर्ती मिथुन चक्रवर्ती, सीने में उठा दर्द

बड़ी खबर : अस्पताल में भर्ती मिथुन चक्रवर्ती, सीने में उठा दर्द

Mithun Chakraborty: हिंदी सिनेमा के लिजेंड्री एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि मिथुन चक्रवर्ती को आज यानी 10 फरवरी 2024 (शनिवार) की सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्टर के करीबी सूत्रों ने बताया है कि वह सुबह बेचैनी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया है।

अस्पताल में भर्ती मिथुन चक्रवर्ती मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल कोलकाता के एक निजी अस्पताल में मिथुन चक्रवर्ती का इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि उन्हें हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।
पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित हुए मिथुन चक्रवर्ती कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता और पॉलिटिशियन मिथुन चक्रवर्ती ने बताया था कि प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद वह कैसा महसूस कर रहे हैं। अभिनेता ने एक वीडियो में बांग्ला में कहा था- मुझे गर्व है। मैं ये पुरस्कार पाकर बहुत ही खुश हूं। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।

मिथुन चक्रवर्ती ने कही थी ऐसी बात मिथुन चक्रवर्ती ने वीडियो मेंआगे कहा था- मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा। बिना मांगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है। ये बिल्कुल अलग एहसास है। ये बहुत अच्छा एहसास है। आपको बता दें कि 73 वर्षीय मिथुन चक्रवर्ती भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय एक्टरों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मृगया' से की थी जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email