राष्ट्रीय

बड़ा हादसा: ट्रेलर और जीप की भीषण भिड़ंत में महिला समेत 4 लोगों की मौत

बड़ा हादसा: ट्रेलर और जीप की भीषण भिड़ंत में महिला समेत 4 लोगों की मौत

जैसलमेर. राजस्थान के जैसलमेर जिले के फलसूंड थाना इलाके में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक साथ चार लोगों की मौत हो गई. इनमें एक महिला भी शामिल हैं. हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसे जोधपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दे दी है. शवों को फलसूंड के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

फलसूंड थानाधिकारी गिरधर सिंह राठौड़ ने बताया कि हादसे के शिकार हुए सभी मृतक रामदेवरा थाना इलाके के रहने वाले थे. हादसा फलसूंड से जोधपुर जाने वाले सड़क मार्ग पर पर शनिवार को सुबह करीब 10 बजे हुआ. फलसूंड से करीब 7 किलोमीटर दूर मदुरासर गांव के पास एक ट्रेलर और जीप की भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रेलर का संतुलन बिगड़ गया और वह जीप से जा टकराया
प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि उस समय ट्रेलर भुर्जगढ़ से फलसूंड की तरफ आ रहा था. जबकि जीप में सवार कुछ लोग फलसूंड से बाड़मेर के बड़नवा गांव जा रहे थे. मदुरासर गांव के पास सड़क में हुए एक गड्ढे के कारण ट्रेलर का संतुलन बिगड़ गया और वह जीप से टकरा गया. सूचना पर फलसूंड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों और मृतकों के शवों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रदेशभर में सड़कों पर बने हुए हैं जानलेवा गड्डे
गौरतलब है कि फलसूंड से जोधपुर जाने वाली सड़क पर एक बीच में बड़ा गड्डा बना हुआ है. वहां पूर्व में तीन चार सड़क हादसे हो चुके हैं. इसके बावजूद प्रशासन की नींद नहीं खुली. सड़क में इस तरह के जानलेवा गड्डे केवल जैसलमेर जिले में ही बल्कि प्रदेशभर में जानलेवा बने हुए हैं. बारिश के मौसम में इनमें और इजाफा हो गया, लेकिन सरकारी उदासनीता के कारण आए दिन कोई न कोई इन गड्डों की वजह से अपनी जान गंवा रहा है.

मीडिया इनपुट 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email