राष्ट्रीय

मानवता और हैवानियत की सभी हदें पार, पिता ने अपनी ही 5 साल की बेटी का किया रेप, गिरफ्तार

 मानवता और हैवानियत की सभी हदें पार, पिता ने अपनी ही 5 साल की बेटी का किया रेप, गिरफ्तार

जैसलमेर. सरहदी जिले जैसलमेर में एक पिता की हैवानियत सामने आई है. उसने मानवता और हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए अपनी पांच साल की मासूम बेटी से रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी पिता बाद में पीड़िता के लहूलुहान हो जाने पर उसे छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. इस संबंध में पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ अपनी बेटी से रेप का मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाली यह वारदात जैसलमेर जिले के सांगड थाना इलाके में हुई है. यहां एक वहशी पिता ने अपनी मासूम बेटी के साथ हैवानियत भरी वारदात को अंजाम दिया है. वारदात बुधवार को दोपहर की बताई जा रही है. उस समय पीड़िता की मां काम करने के लिए खेत पर गई हुई थी. उसकी 8 और 5 साल की 2 बेटियां और पति घर पर ही था. उस दौरान आरोपी पिता ने 5 साल की बेटी को कमरे में ले जाकर उससे रेप किया.

पीड़िता को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है
उसके रोने की आवाज सुनकर बड़ी बेटी डर गई. वह भागकर खेत में गई और अपनी मां को बुलाकर लाई. उसके बाद मां और बेटी घर पहुंचे तो आरोपी वहां नहीं था. मासूम बच्ची लहूलुहान हालत में पड़ी कहरा रही थी. यह देखकर मां-बेटी घबरा गई और उसे लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंची. वहां उन्होंने पुलिस को सूचना दी. बाद में बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसका प्राथमिक उपचार कर उसे बाड़मेर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

पीड़िता की बड़ी बहन के बतौर चश्मदीद गवाह बयान दर्ज करवाए
जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की उम्र 30 साल है. उसके दो बेटियां हैं. पुलिस ने पीड़िता की बड़ी बहन के बतौर चश्मदीद गवाह बयान दर्ज करवाए हैं. एसपी ने कहा कि मामले में जल्द से जल्द जांच पूरी कर फास्ट ट्रेक कोर्ट के जरिए आरोपी को कठोर सजा दिलाई जाएगी. मामले की जांच जैसलमेर सीओ प्रियंका कुमावत को सौंपी गई है.

मीडिया इनपुट 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email