राष्ट्रीय

मलयालम अभिनेत्री के साथ हुई विमान में उत्पीड़न, दर्ज कराई शिकायत

मलयालम अभिनेत्री के साथ हुई विमान में उत्पीड़न, दर्ज कराई शिकायत

कोच्चि। एक मलयालम फिल्म अभिनेत्री ने कोच्चि जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान में एक पुरुष यात्री पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

यह घटना कथित तौर पर मंगलवार को मुंबई से उड़ान के दौरान हुई।

मंगलवार रात को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि संबंधित साथी यात्री "नशे में और उपद्रवी" था।

ग्राउंड ऑफिस की प्रतिक्रिया थी निराशाजनक
घटना का विवरण देते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एयरलाइन के ग्राउंड ऑफिस और फ्लाइट क्रू की प्रतिक्रिया "निराशाजनक" थी।

महिला ने अफसोस जताते हुए कहा कि एयर होस्टेस को रिपोर्ट करने के बावजूद, उड़ान भरने से ठीक पहले उसे दूसरी सीट पर स्थानांतरित करने की एकमात्र कार्रवाई की गई।

उन्होंने बताया कि यहां हवाईअड्डे पर उतरने के बाद, इस मुद्दे की सूचना हवाईअड्डे और एयरलाइन अधिकारियों को दी गई, जिन्होंने उन्हें वहां पुलिस सहायता चौकी पर भेज दिया।

इंस्टाग्राम पर शेयर की शिकायत की कॉपी
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस संबंध में ईमेल के माध्यम से स्थानीय पुलिस के पास दर्ज शिकायत की एक प्रति भी साझा की।

उसे याद आया कि कैसे नशे में धुत यात्री ने उसकी सीट पर कब्जा कर लिया था और तीखी बहस में लग गया था। उसने उन पर अनुचित शारीरिक संपर्क सहित दुर्व्यवहार करने" का भी आरोप लगाया।

महिला ने कहा, मैंने तुरंत फ्लाइट में एयर होस्टेस को मामले की सूचना दी। हालांकि, एकमात्र कार्रवाई यह की गई कि मुझे तीन, चार पंक्ति आगे वाली बीच की सीट पर स्थानांतरित कर दिया गया। दुर्भाग्य से, उत्पीड़न करने वाले के खिलाफ कोई अन्य उपाय नहीं किया गया।

पुलिस की अब तक नहीं हुई अभिनेत्री से बात
इस बीच, नेदुम्बस्सेरी पुलिस ने बुधवार को कहा कि उन्हें उसकी ओर से एक ईमेल मिला है जिसमें इसे उसकी औपचारिक शिकायत मानने का अनुरोध किया गया है।

एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, हम मामले की जांच कर रहे हैं। हम घटना के संबंध में अधिक जानकारी जुटाने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, हमारी अभी तक उनसे फोन पर बात नहीं हो सकी है।

उन्होंने कहा कि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और उनसे संपर्क करने के बाद आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email