राष्ट्रीय

हरियाणा में बड़ा हादसा, कार-ट्रक में भिड़ंत, 6 युवकों की मौत

हरियाणा में बड़ा हादसा, कार-ट्रक में भिड़ंत, 6 युवकों की मौत

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर देर रात बलेनो कार में अपने दोस्त को घर छोड़ने जा रहे पांच दोस्तों की मौत हो गई. हादसे में कुल छह लोगों की जान गई है. रास्ते में कार की कैंटर से टक्कर हो गई और इस कारण सबकी मौत हो गई. सभी के शवों को सिविल अस्पताल में रखा गया है. एक शव की पहचान नहीं हुई हैं.

जानकारी के अनुसार, बलेनो कार में पांच दोस्त अपने दोस्त को घर छोड़ने जा रहे थे. इस दौरान कार ट्रक से पीछे से भिड़ गई. मरने वालों में लाडियानाली गाँव निवासी प्रदीप (30), गांव इंदीवाली निवासी रवी (22), नारनौंद के रहने वाले जितेंद्र (30), बुडेड़ा गाँव निवासी विकास (28) और नसीब (27) शामिल हैं. कैंटर के क्लीनर की पहचान अभी नहीं हो पाए है. सभी के शव भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लाए गए हैं. परिजन और बहल थाना पुलिस और अस्पताल में पहुंचे हुए हैं.

पुलिस ने बताया कि भिवानी के बहल क्षेत्र के गांव सेरला के पास मंगलवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे यह घटना पेश आई है. चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा. टक्कर इतनी जबदस्त थी कि बेलेनो कार का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

क्लीनर की नहीं हुई पहचान

बहल थाना के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि देर रात शेरला गाँव के पास कार-ट्रक की टक्कर हो गई. कुल 6 लोगों की मौत की सूचना मिली थी. इस मामले में मृतकों की पहचान कर परिजनों को बुलाया गया है. ट्रक क्लीनर की पहचान नहीं हो पाई है. नागरिक अस्पताल पहुँचे लाडियावाली गाँव के सरपंच जितेन्द्र और ठेकेदार सुखबीर ने बताया कि ने बताया कि बलेनो कार में ये सभी साथी अपने दोस्त से बहल मिलने गए थे. इसी दौरान शेरला गाँव के पास ट्रक से भिड़ंत में हादसा हो गया.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email