मनोरंजन

थलापति विजय ने गदर 2 समेत इन 5 फिल्मों को पछाड़, 500 करोड़ की दहलीज पर दस्‍तक

थलापति विजय ने गदर 2 समेत इन 5 फिल्मों को पछाड़, 500 करोड़ की दहलीज पर दस्‍तक

'गदर 2', 'जवान' और 'पठान' के बाद जिस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर रौनक दिखी है, वह है थलापति विजय की 'लियो'। 19 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म 6 दिन में वर्ल्डलाइड 500 करोड़ के नजदीक पहुंच चुकी है। वहीं देशभर में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। और तो और इस फिल्म ने सनी देओल की 'गदर 2' और 'जेलर' को भी पछाड़ दिया है। लेकिन एक सच यह भी है कि 'लियो' की कमाई लगातार गिरती जा रही है। सातवें दिन यानी 25 अक्टूबर को 'लियो' के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट आई।

लोकेश कनगराज के सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म Leo ने सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है और 'गदर 2' को कैसे पीछे छोड़ा है, यहां जानिए:

LCU की तीसरी फिल्म 'लियो' इस यूनिवर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। यह थलापति विजय के करियर की भी हाइएस्ट ग्रॉसर मूवी बन चुकी है। फिल्म आए दिन कुछ न कुछ रिकॉर्ड बना रही है। पर इसकी कमाई भी लगातार गिर रही है। छठे दिन यानी पहले मंगलवार को फिल्म ने 32.7 करोड़ रुपये कमाए थे, लेकिन सातवें दिन कमाई दोगुनी तेजी से गिर गई। Sacnilk के मुताबिक, 'लियो' ने 25 अक्टूबर को 12.50 करोड़ का ही कलेक्शन किया। ये शुरुआती आंकड़े हैं। फाइनल आंकड़े अभी कुछ देर बाद आएंगे।

यूं गिरती गई 'लियो' की कमाई
पांचवे दिन यानी पहले सोमवार को 'लियो' की कमाई 14.08 पर्सेंट गिरी। वहीं छठे दिन फिल्म की कमाई में 8.40 पर्सेंट की गिरावट दर्ज की गई। सातवें दिन (25 अक्टूबर को) 'लियो' का और बुरा हाल हो गया। फिल्म ने 12.50 करोड़ कमाए। हालांकि फिल्म सात दिनों में ही देशभर में 262.30 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

'लियो' का UK में रिकॉर्ड, इन 5 फिल्मों को पछाड़ा
'लियो' ने एडवांस बुकिंग में 'जवान' और 'पठान' जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया था, और अब 'गदर 2' को भी मात दे दी है। ट्रेड एनालिस्ट निशित शॉ के मुताबिक, 'लियो' ने यूके में 'गदर 2' को मात दे दी है। फिल्म ने यूके में करीब 13 करोड़ 60 लाख रुपये ( £1.36) कमाए। यह यूके में चौथी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन चुकी है। पहले नंबर पर शाहरुख खान स्टारर 'पठान', दूसरे नंबर पर शाहरुख की ही 'जवान' और तीसरे नंबर पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। 'लियो' ने पहले 6 दिन की कमाई में यूके में 'गदर 2' के अलावा 'जेलर', 'पोन्नियिन सेलवन 2', 'वारिसु' और 'किसी का भाई किसी की जान' को पीछे छोड़ दिया है।

'लियो' ने 6 दिनों में वर्ल्डवाइड 458.80 करोड़ का कलेक्शन किया था। सातवें दिन इसने 470 करोड़ के आसपास कमाए।'लियो' में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त, त्रिशा कृष्णन, अर्जुन सरजा और प्रिया आनंद हैं। फिल्म में कमल हासन, कार्ति और सूर्या का कैमियो भी है।

मीडिया इनपुट 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email