राजधानी

क्रिसमस-ड़े के पूर्व संध्या पर संस्था अवाम ए हिन्द ने जरूरतमंदों, वंचितों को नए कपड़े व कंबल का वितरण किया

क्रिसमस-ड़े के पूर्व संध्या पर संस्था अवाम ए हिन्द ने जरूरतमंदों, वंचितों को नए कपड़े व कंबल का वितरण किया

क्रिसमस-ड़े के पूर्व संध्या पर संस्था अवाम ए हिन्द ने ठण्ड से राहत पहुंचाने एवं चेहरे पर खुशियां लाने के लिए जरूरतमंदों, वंचितों को नए कपड़े व कंबल का वितरण किया

रायपुर : शहर की सर्वधर्म एवं सामाजिक संस्था, अवाम-ए-हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी ने क्रिसमस-ड़े के पावन अवसर पर पूर्व संध्या स्थानीय क्षेत्र की झुग्गी बस्तियों में जीवन व्यतीत करने वाले निराश्रित, असहाय, असमर्थ, वृद्ध महिलाओं को नए कपड़े, सहयोग राशि व ठण्ड से बचने के लिए कंबल का वितरण किया। संस्थापक, मो. सज्जाद खान एवं सदस्यों ने सर्वे के आधार पर समाज के ज़रूरतमंदों, पिछड़े, निर्धन परिवारों को वरीयता क्रम में मदद करने की पहल की। संस्था प्रतिवर्ष सभी धर्म समाज के पावन पर्व दीपावली, ईद, गुरुनानक जयंती, क्रिसमस जैसे त्योहारों मे जरूरतमंद लोगो के चेहरें पर मुस्कान लाने के उद्देश्य से विषेश तौर पर इस तरह का मानवीय कार्य संस्था 27 वर्षों से करते हुए आ रही है जिससे की वंचित लोग खुशहाली पूर्वक त्योहार मना सके। 

Open photo

मो. सज्जाद खान ने बताया कि, संस्था हर धर्म के पावन अवसर पर एवं समाज में जागरूकता, एकता अखंडता स्थापित करने के उपदेश्य से प्रत्येक वर्ष नियमित रूप से करते आ रही है तथा इस शीतकालीन ऋतु में ठंड से बचाने के लिए संस्था द्वारा अगले चरणों में फुटपाथ, चौक चौराहों, अस्पतालों में ज़रूरतमंदों को कंबल, गर्म कपड़े वितरण करने का कार्य आगामी दिनों में भी जारी रहेगा।

इस कार्य में संस्थापक, मो. सज्ज़ाद खान के साथ राजेंद्र शर्मा, सैय्यद जाकिर हुसैन, महावीर जैन, जुबैर खान, मनोज जी, वसीम अकरम, फराज खान एवं अन्य सदस्यों ने अपना सहयोग प्रदान किया।

प्रेषक :-
ज़ुबैर खान,
मिडिया प्रभारी

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email