खेल

WPL 2024: नीलामी में करोड़पति बनीं वृंदा दिनेश ने मां को लेकर कही यह बात

WPL 2024: नीलामी में करोड़पति बनीं वृंदा दिनेश ने मां को लेकर कही यह बात

WPL 2024, Vrinda Dinesh: 9 दिसंबर को महिला आईपीएल के लिए मुंबई में ऑक्शन किया गया। साल 2023 में विमेंस प्रीमियर लीग को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। पहला सीजन सफलतापूर्वक होने के बाद अब दूसरे सीजन की तैयारी भी लगभग शुरू हो चुकी है। साल 2024 में होने वाले विमेंस प्रीमियर लीग के लिए सभी पांच फ्रेंचाइजिय़ों ने अपनी टीमों को पूरा कर लिया है।

फरवरी में हो सकती है लीग की शुरुआत: 

अगले साल यानी कि साल 2024 के फरवरी महीने में महिला आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है। आईपीएल में शामिल होने वाली पांचों टीमों की खिलाड़ियों की लिस्ट पूरी कर ली गई है। ऑक्शन में कुछ चौंकाने वाली चीजें भी देखने को मिली है। इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़े कारनामे करने वाले कई दिग्गज खिलाड़ी अनसोल्ड रह गए।

वृंदा दिनेश पर बरसा पैसा: 

भारतीय महिला अनकैप्ड खिलाड़ियों को इस नीलामी में भारी भरकम पैसे देकर खरीदा गया। इन खिलाड़ियों में वृंदा दिनेश का नाम भी शामिल है।10 लाख रुपए की बेस प्राइज वाली वृंदा दिनेश को यूपी वॉरियर्स की टीम ने एक करोड़ 30 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ने का काम किया। एसीसी महिला कप में भारतीय टीम के लिए और टी-20 सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। यही वजह है कि नीलामी के दौरान यूपी की टीम ने उन पर बड़ी राशि खर्च करने काम किया।

इतने पैसों की नहीं थी उम्मीद: 

हालांकि, वृद्धा को ऑक्श में इतना महंगा बिकने की उम्मीद नहीं थी। ऑक्शन के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कुछ बातों का खुलासा किया। यूपी वॉरियर्स के द्वारा खरीदे जाने पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर से बातचीत करते हुए वृंदा ने बताया कि ऑक्शन के दौरान वह अपनी टीम कर्नाटक के साथ रायपुर में थी और इस दौरान नेट में गेंदबाजी कर रही थी। जैसे ही यूपी की टीम ने उन्हें महिला आईपीएल के लिए चुना तो साथी खिलाड़ी और कोच ने आकर उन्हें बधाई देने लगे।

अपनी मां को लेकर कही यह बात: 

इसके बाद उन्होंने सबसे पहले अपनी मां को फोन कर इस बारे में बताया। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ऑक्शन के बाद मैंने सबसे पहले अपनी मां को कॉल किया था। इस दौरान उनकी आवाज काफी धीमी थी और ऐसा लग रहा था कि वह रो रही थीं। मैंने वीडियो कॉल जानबूझ कर नहीं किया। मैं उनकी आंसूओं को देख नहीं सकती थी। मुझे पता था कि वे मेरे लिए वास्तव में खुश और अभिभूत थे और मैं उन्हें गौरवान्वित करना चाहती थी।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email