खेल

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर हुए विराट कोहली

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर हुए विराट कोहली

Virat Kohli, IND vs ENG: विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो मुकाबलों से निजी कारणों के चलते अपना नाम वापस ले लिया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने विराट कोहली के नाम वापस लेने की जानकारी दी. बीसीसीआई ने विराट कोहली को लेकर एक प्रेस रिलीज़ जारी की, जिसमें भारतीय बैटर के नाम वापस लेने के कारणों का खुलासा किया गया. इसमें ये भी बताया गया कि उनके रिप्लेसमेंट का एलान जल्द ही किया जाएगा.

प्रेस रिलीज़ में लिखा गया, "विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए बीसीसीआई से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो मुकाबलों से नाम वापस लेने की गुज़ारिश की है."

आगे लिखा गया, "विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स से बात की और ज़ोर देकर कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, कुछ निजी हालात उनकी मौजूदगी और अविभाजित ध्यान का मांग करते हैं."

रिलीज़ में आगे लिखा गया, "बीसीसीआई उनके फैसले का सम्मान करती है और टीम मैनजमेंट ने स्टार बैटर का सपोर्ट किया और उन्हें सीरीज़ में बाकी सदस्यों के शानदार प्रदर्शन करने की काबिलयत पर भरोसा है."


आगे कहा गया, "बीसीसीआई मीडिया और फैंस से इस वक़्त विराट कोहली की निजिता का सम्मान करने की गुज़ारिश करती है और निजी कारणों पर अटकलें लगानें से बचें. फोकस भारतीय टीम को सपोर्ट करने पर रहना चाहिए."

जल्द होगा रिप्लेसमेंट का एलान

रिलीज़ में इस बात का भी जिक्र किया गया कि बीसीसीआई जल्द ही कोहली के रिप्लेसमेंट का एलान करेगी. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो मुकाबलों के लिए टीम इंडिया घोषित हो चुकी थी, जिसमें विराट कोहली का नाम भी शामिल था, लेकिन अब स्टार भारतीय बैटर ने अपना नाम वापस ले लिया है, जिसके चलते जल्द ही उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा होगी. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email